logo-image

IPL Mega Auction : मेगा ऑक्शन का जादू, दुश्मन को बनाया दोस्त

IPL Mega Auction 2022 : ये तो समय ही बताएगा पर इतना तो साफ़ है कि ये कमाल हम सभी को सिर्फ आईपीएल मेगा ऑक्शन में ही देखने को मिल सकता है. 

Updated on: 13 Feb 2022, 01:31 PM

नई दिल्ली :

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन चल रहा है. बेंगलुरु में बड़े-बड़े प्लेयर्स की बोली लग रही है. इससे पहले मेगा ऑक्शन में भी हमने देखा है कि ऑक्शन में कुछ ऐसा हो जाता है जो सभी को सोचने पर मजबूर कर देता है कि इस टीम में ये प्लेयर्स कैसे एक साथ खेल सकते हैं. मसलन हरभजन सिंह और सायमंड की बात करें तो इंटरनेशनल मैचों में ये एक दूसरे के दुश्मन रहे हैं पर आईपीएल में मुंबई के लिए एक साथ एक ही ड्रेसिंग रूम में साथ रहे. इसी बीच कल हुए मेगा ऑक्शन में कुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा अब एक ही टीम में आपको खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

लखनऊ की टीम ने कल अपने साथ दोनों को ही खरीद लिया है. अब सभी से इन दोनों की दुश्मनी छिपी हुई नहीं है. ऐसे में फिर सभी के मन में ये सवाल है कि क्या जो अभी तक हम देखते आये हैं कि प्लेयर्स आपसी मतभेद को भूलकर टीम के लिए सोचते हैं तो वो क्या इस बार भी देखने को मिलेगा. अब ये तो समय ही बताएगा पर इतना तो साफ़ है कि ये कमाल हम सभी को सिर्फ आईपीएल मेगा ऑक्शन में ही देखने को मिल सकता है.