logo-image
लोकसभा चुनाव

ये है IPL 2022 का सबसे बेहतरीन कैच आउट, देखें वीडियो

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कल का मुकाबला बेहद शानदार रहा. कल राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें राजस्थान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यह मैच अपने नाम कर लिया.

Updated on: 19 Apr 2022, 09:13 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कल का मुकाबला बेहद शानदार रहा. कल राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें राजस्थान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यह मैच अपने नाम कर लिया. इस मैच में कई सारी ऐसी बातें हुई जो याद रखने योग्य है. एक तरफ युज़वेंद्र चहल (Yuzi Chahel) ने इस सीजन की पहली हैट्रिक अपने नाम की. वहीं दूसरी तरफ पैट कमिंस और शिवम मावी की फील्डिंग ने सभी को हैरानी में डाल दिया. पहले आप यह वीडियो देखें

आईपीएल जानी भी इसी फील्डिंग के स्तर के लिए जाती है. रियान पराग बल्लेबाजी कर रहे थे. रियान ने सुनील नरेन की बॉल पर छक्का मारने के लिए एक शॉट खेला. पैट कमिंस बाउंड्री लाइन पर मौजूद थे. उन्होंने ड्राइवर लगाकर कैच पकड़ा लेकिन जब उन्हें लगा कि वह बाउंड्री लाइन के बाहर चले जाएंगे तो दूसरी तरफ शिवम मावी को बॉल फेंक दी जिससे उन्होंने कैच को पूरा किया.

इस तरीके से दोनों फील्डर ने मिलकर रियान पराग को ड्रेसिंग रूम की तरफ चलता किया. दोनों का टीम वर्क देखकर फैंस हैरान रह गए. इसमें कोई दो राय नहीं है कि आईपीएल 2022 के इस सीजन का यह अब तक का सबसे बेहतरीन कैच था. हालांकि इस लीग में इससे भी बेहतरीन कैच आउट किए गए हैं. उम्मीदें कर रहे हैं कि जैसे-जैसे से यह लीग अब प्लेऑफ की तरफ जाती जाएगी इस तरीके की फील्डिंग हमें हर एक मैच में देखने को मिलेगी.