logo-image

IPL 2022 पॉइंट्स टेबल का ये है हाल, लखनऊ पर सभी की नजरें!

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब उस फेज में पहुंच चुका है जहां से प्लेऑफ की दौड़ तेज हो गई है. सभी टीमों ने लगभग सात-सात मुकाबले अपने आईपीएल में खेल चुकी हैं.

Updated on: 26 Apr 2022, 12:09 PM

नई दिल्ली :

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब उस फेज में पहुंच चुका है जहां से प्लेऑफ की दौड़ तेज हो गई है. सभी टीमों ने लगभग सात-सात मुकाबले अपने आईपीएल में खेल चुकी हैं. प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो गुजरात टाइटंस (GT) इस समय सबसे मजबूत नजर आ रही हैं. हार्दिक की कप्तानी वाली टीम ने सभी को हैरान कर दिया. किसी ने नहीं सोचा था की ये नई टीम इस तरीके से आईपीएल 2022 में ही धूम मचा देगी.

प्वाइंट्स टेबल की अगर बात करें तो पहले नंबर पर गुजरात टाइटंस है, जिसने 7 मुकाबले खेले हैं और 6 में जीत 1 में हार के साथ 12 पॉइंट्स अपने नाम किए हैं. दूसरे नंबर पर मौजूद है हैदराबाद (SRH). हैदराबाद ने सात मुकाबलों में पांच में जीत, दो में हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद की टीम ने जिस तरह से लगातार पांच मुकाबले अपने नाम किए हैं उस हिसाब से लग रहा है कि ये टीम दूसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर सकती है.

तीसरे नंबर पर मौजूद है राजस्थान रॉयल्स (RR). राजस्थान की टीम ने 7 मुकाबलों में पांच में जीत 2 में हार के साथ 10 अंक अपने साथ बनाए रखे हैं. संजू सैमसन की ये टीम एक अच्छी लय में इस बार नजर आ रही है. और आखिर में चौथे नंबर की बात करें तो वहां पर मौजूद है कि राहुल की टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG). लखनऊ ने 8 मुकाबलों में 5 में जीत 3 में हार के साथ 10 अंक अपने साथ रखे हुए हैं. उम्मीद ये है कि जिस तरीके से गुजरात टाइटंस एक नई टीम अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर रही है वहीं लखनऊ की टीम भी एक लंबे सफर के लिए आगे जाएगी.