logo-image

IPL 2022 पॉइंट्स टेबल में नंबर चार के लिए है लड़ाई, ये टीम हैं आगे

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 को शुरू हुए 6 हफ्ते हो चुके हैं. जिस तरीके का प्रदर्शन पुरानी टीमें इस आईपीएल में कर रही है उसकी उम्मीद किसी फैंस ने नहीं की थी.

Updated on: 03 May 2022, 07:42 PM

नई दिल्ली :

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 को शुरू हुए 6 हफ्ते हो चुके हैं. जिस तरीके का प्रदर्शन पुरानी टीमें इस आईपीएल में कर रही है उसकी उम्मीद किसी फैंस ने नहीं की थी. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) जहां पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे काबिज हैं वहीं गुजरात (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ ( LSG) अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर चुकी हैं. हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) को आईपीएल का बादशाह माना जाता है लेकिन इस बार यह बादशाह टीमें अपना प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं.

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद है हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस. इस टीम के 16 पॉइंट हैं, वहीं दूसरे नंबर पर लखनऊ की टीम है. इस टीम के 14 अंक है. तीसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है इस टीम के 12 पॉइंट हैं. चौथे नंबर पर मौजूद है हैदराबाद की टीम. हैदराबाद के 10 पॉइंट्स हैं. ये तो बात हो गई टॉप-4 की. इसके बाद पांचवें और छठे नंबर पर मौजूद है बेंगलुरु और दिल्ली. इन दोनों टीमों के बीच 10 और 8 पॉइंट्स है.

हैदराबाद की टीम अपने पिछले 5 मुकाबले जीतकर एक अच्छी पोजीशन में आ गई है. पंजाब आठवें. चेन्नई सुपरकिंग नौंवें और मुंबई इंडियंस की टीम दसवें स्थान पर मौजूद है. मुंबई इंडियंस ने आखिरी मैच में जीत का खाता खोल लिया है पर इस टीम की राह आईपीएल 2022 के लिए बंद हो गए हैं.