logo-image

IPL 2022 : इन दो टीमों ने वो करके दिखाया है जो पुरानी टीमें नहीं कर सकी!

IPL 2022 : इन दो टीमों ने वह करके दिखाया जो आईपीएल के इतिहास की बादशाह टीमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) नहीं कर पाई हैं.

Updated on: 09 Apr 2022, 02:47 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में ऐसा कुछ देखने को मिला है जिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता. इस लीग की दो सबसे बेस्ट टीम मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद हैं. और वहीं दो नई टीमें लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) Top 4 में बनी हुई हैं इसका यं मतलब हुआ कि आईपीएल 2022 में हमें एक नया सरताज देखने को मिल सकता है.

सबसे पहले बात करते हैं गुजरात टाइटंस (GT) की हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की ये टीम जबरदस्त फॉर्म में लग रही है. टीम ने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में जीत मिली है. यानी अभी तक आईपीएल के इस सीजन में यह टीम एक भी मैच नहीं हारी है. हार्दिक को कप्तान बनाना गुजरात के मैनेजमेंट का एक मास्टरस्ट्रोक माना जा रहा है. हार्दिक पांड्या खुद सफल तो हो रहे हैं साथ में टीम को भी सफलता की सीढ़ियां चढ़ा रहे हैंं.

वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपरजाइंट्स एक ऐसी टीम बन कर निकली है जिस पर विश्वास किया जा सकता है कि यह टीम किसी भी पुरानी या फिर बड़ी टीम को जबरदस्त टक्कर दे सकती है. कप्तान राहुल की अगुवाई में यह टीम अपने पहले खिताब आईपीएल 2022 के तरफ सफलतापूर्वक बढ़ रही है. टीम हालांकि अभी एक मैच हार गई है, लेकिन जो आत्मविश्वास प्लेयर्स के अंदर दिखाई दे रहा है वह शानदार है. ऐसे में इन दो टीमों ने वह करके दिखाया जो आईपीएल के इतिहास की बादशाह टीमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) नहीं कर पाई हैं.