logo-image

IPL 2022 : इन गेंदबाजों ने कंजूसी से दिए रन, बल्लेबाज हुए परेशान!

Best Bowler in IPL 2022 : जैसे-जैसे आईपीएल अपनी गति तेज करता है क्या ये तीन गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल हो पाते हैं या नहीं.

Updated on: 13 Apr 2022, 08:09 PM

नई दिल्ली:

Best Bowler in IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब उस पड़ाव पर पहुंच रहा है जहां से इस सीजन एक नई टीम या फिर पुरानी टीम सरताज बनने जा रही है. आईपीएल जीतने का सिंपल फंडा है अच्छी बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी. अगर यह दोनों चीजें तालमेल से हुई तो किसी भी टीम को आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करने से कोई नहीं रोक सकता. आज बात करेंगे उन तीन बेहतरीन गेंदबाजों के बारे में जिन्होंने सीजन में बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए तरसा दिया यानी रन कंजूसी से निकाले.

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है सुनील नरेन का. नरेन वेस्टइंडीज के एक धाकड़ गेंदबाज हैं. इस सीजन 5 मैचों में 20 ओवर डाले हैं और 4 विकेट अपने नाम किए हैं. अगर इकोनामी की बात करें तो वो रही है 4.85 का.

दूसरे नंबर पर मौजूद है हर्षल पटेल. हर्षल पटेल बेंगलुरु के स्टार गेंदबाज हैं. उन्होंने चार मैचों में 16 ओवर किए हैं, जिसमें 6 विकेट अपने नाम किए हैं. साथ में रन देने की गति है 5.50. आईपीएल 2022 के तीसरे सबसे अच्छे गेंदबाज हैं मुस्तफिजुर रहमान. रहमान बांग्लादेशी गेंदबाज है. आईपीएल 2022 के 3 मैचों में 12 ओवर किए हैं. जिसमें 3 विकेट झटके हैं. इकोनामी की बात करें तो वह है 5.83

तो यह वह तीन गेंदबाज हैं जिन्होंने बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए तरसा दिया. अभी देखने वाली बात होगी कि जैसे-जैसे आईपीएल अपनी गति तेज करता है क्या ये तीन गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल हो पाते हैं या नहीं.