logo-image

IPL 2021: RCB के ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

RCB के लिए आज का मैच काफी अहम है. कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी हैदराबाद को मात देती है तो अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स के अंको की बराबरी कर लेगी. इसके साथ ही टीम का रन रेट भी बेहतर हो जायेगा. जिससे RCB को आगे के मैचों में फायदा होगा.

Updated on: 06 Oct 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच बुधवार 6 अक्टूबर को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में है. विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए आईपीएल के इस सीजन में खोने और पाने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. RCB इस सीजन के दूसरे चरण का छठा मैच खेलने उतरेगी. दूसरे चरण का आगाज RCB के लिए अच्छा नहीं था. RCB लगातार दो मैच हारी थी. इसके बाद विराट सेना ने जबरदस्त वापसी की और जीत की हैट्रिक लगा दी. 

वहीं बात करें सनराइजर्स हैदराबाद की तो पहले चरण में फ्लॉप रही सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे चरण में भी अपने फैंस को निराश किया है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)इस सीजन के दूसरे चरण में पांच मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम को सिर्फ एक मैच में जीत नसीब हुई है. हैदराबाद ने राजस्थान (RR) को 7 विकेट से हराया था. ऐसे में विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद चाहेगी कि बचे दो मैच जीतकर वो इस लीग का समापन करे. 

RCB की तरफ से विराट और मैक्सवेल अच्छी बल्लेबाजी कर रहें हैं. वहीं मध्यक्रम में श्रीकार भरत भी टीम को संभाल रहें हैं. इन बल्लेबाजों की बदौलत आरसीबी की टीम क्वालीफाई कर पाई है. आज के मैच में भी टीम को इनसे काफी उम्मीदें होंगी.   

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की संभावित प्लेइंग-11

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन, जॉर्ज गार्टन/वानिंदु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की संभावित प्लेइंग-11

केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा/मनीष पांडे, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, सिद्धार्थ कौल.