News Nation Logo
अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी NCB ने की छापेमारी भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 18,454 नए मामले आए और 160 लोगों की कोरोना से मौत हुई पीएम मोदी ने RML अस्पताल में वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अपने दो दिवसीय दौरे पर बेंगलुरु पहुंचे किसान सड़कों को अनिश्चित काल के लिए अवरुद्ध नहीं कर सकते: सुप्रीम कोर्ट किसानों को विरोध करने का अधिकार: सुप्रीम कोर्ट पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एम्स में इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन का उद्घाटन किया हमारी सरकार ने कैंसर की 400 दवाओं की कीमतों को कम करने के लिए कदम उठाए हैं: पीएम मोदी बॉम्बे हाईकोर्ट आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा: आर्यन खान के वकील भिंड में भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश, हादसे में पायलट घायल: भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह मरीज़ को आयुष्मान भारत योजना के तहत मुफ़्त में इलाज मिलता है, तो उसकी सेवा होती है: पीएम मोदी भारत ने वैक्सीन मैत्री के माध्यम से दुनिया के देशों में मदद पहुंचाने का काम किया: अनुराग ठाकुर दुनिया को भारत ने दिखाया है कि बड़े से बड़ा लक्ष्य भी प्राप्त किया जा सकता है: अनुराग ठाकुर 100 करोड़ वैक्सीनेशन डोज़ का आंकड़ा पार होने पर लोगों का आभार: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भारत में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार, देशभर में मन रहा जश्न निजी भागीदारी से भी मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं - पीएम मोदी FDA ने मॉडर्ना और जॉनसन एंड जॉनसन के मिक्‍स एंड मैच टीकाकरण को दी मंजूरी उत्तराखंड में भारी बारिश से अब तक 54 लोगों की मौत, 19 जख्मी और 5 लापता डोनाल्ड ट्रंप ने 'TRUTH Social' नामक अपना खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

IPL 2021: RCB के ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

RCB के लिए आज का मैच काफी अहम है. कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी हैदराबाद को मात देती है तो अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स के अंको की बराबरी कर लेगी. इसके साथ ही टीम का रन रेट भी बेहतर हो जायेगा. जिससे RCB को आगे के मैचों में फायदा होगा.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 06 Oct 2021, 05:05:18 PM
Virat Williamson

Virat Williamson (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच बुधवार 6 अक्टूबर को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में है. विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए आईपीएल के इस सीजन में खोने और पाने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. RCB इस सीजन के दूसरे चरण का छठा मैच खेलने उतरेगी. दूसरे चरण का आगाज RCB के लिए अच्छा नहीं था. RCB लगातार दो मैच हारी थी. इसके बाद विराट सेना ने जबरदस्त वापसी की और जीत की हैट्रिक लगा दी. 

वहीं बात करें सनराइजर्स हैदराबाद की तो पहले चरण में फ्लॉप रही सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे चरण में भी अपने फैंस को निराश किया है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)इस सीजन के दूसरे चरण में पांच मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम को सिर्फ एक मैच में जीत नसीब हुई है. हैदराबाद ने राजस्थान (RR) को 7 विकेट से हराया था. ऐसे में विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद चाहेगी कि बचे दो मैच जीतकर वो इस लीग का समापन करे. 

RCB की तरफ से विराट और मैक्सवेल अच्छी बल्लेबाजी कर रहें हैं. वहीं मध्यक्रम में श्रीकार भरत भी टीम को संभाल रहें हैं. इन बल्लेबाजों की बदौलत आरसीबी की टीम क्वालीफाई कर पाई है. आज के मैच में भी टीम को इनसे काफी उम्मीदें होंगी.   

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की संभावित प्लेइंग-11

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन, जॉर्ज गार्टन/वानिंदु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की संभावित प्लेइंग-11

केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा/मनीष पांडे, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, सिद्धार्थ कौल.

 

 

First Published : 06 Oct 2021, 05:03:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.