logo-image

IPL 2022 Mega Auction : इन बड़े प्लेयर्स को नहीं मिला कोई खरीदार, अब आगे क्या!

IPL Mega Auction 2022 : अगर फिर भी कोई टीम खरीदने के लिए रूचि नहीं दिखाती है तो इस साल हमें ये प्लेयर्स आईपीएल 2022 में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे.

Updated on: 12 Feb 2022, 11:11 PM

नई दिल्ली :

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल 2022 के पहले दिन का मेगा ऑक्शन पूरा हो गया है. और जैसे उम्मींद लगाई थी कि प्लेयर्स पर आज बारिश होगी वैसा ही आज देखने को मिला. मुंबई इंडियंस ने आज आईपीएल इतिहास में अपनी बोली 10 करोड़ के पार ले गई. मुंबई ने ईशान किशन को 15 करोड़ 25 लाख में अपने नाम किया है. साथ ही चेन्नई ने भी 14 करोड़ में दीपक चाहर को अपने साथ बनाने में कामयाब रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी प्लेयर्स हैं जिनको किसी ने भी नहीं खरीदा. उम्मींद थी कि कोई ना कोई टीम जरूर इन बड़े नामों को लेगी पर ऐसा पहले दिन तो नहीं हुआ. इन प्लेयर्स के नामों की लिस्ट आपको बताते हैं.

सुरेश रैना 
डेविड मिलर 
स्टीव स्मिथ 
शाकिब अल हसन 
सैम बिलिंग्स 
ऋद्धिमान साहा
मैथ्यू वेड
ऐडम जैंपा
इमरान ताहिर

ये वो प्लेयर्स रहे जो उम्मींद करते रहे कि कोई तो पहले दिन हमे ले ले. अब सभी फैंस के मन में ये सवाल आ रहा होगा कि अब इन सभी प्लेयर्स को क्या होगा. तो आपको बता दें कि दूसरे दिन भी बड़े प्लेयर्स को एक बार फिर सभी के सामने लाया जाएगा. अगर फिर भी कोई टीम खरीदने के लिए रूचि नहीं दिखाती है तो इस साल हमें ये प्लेयर्स आईपीएल 2022 में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे.