logo-image

IPL 2022 : ये तीन गेंदबाज हैं सबसे कंजूस, नहीं दे रहे आसानी से रन!

Best Bowling in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में अब सभी टीमों की नजर प्लेऑफ पर है. मुंबई को छोड़कर सभी टीमें अभी प्लेऑफ की रेस में हैं.

Updated on: 26 Apr 2022, 01:18 PM

नई दिल्ली :

Best Bowling in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में अब सभी टीमों की नजर प्लेऑफ पर है. मुंबई को छोड़कर सभी टीमें अभी प्लेऑफ की रेस में हैं. आईपीएल की सफल टीमों की बात करें जिसमें गुजरात (GT), हैदराबाद (SRH) की टीम शामिल हैं. इनकी एक खास बात ये हैं कि ये टीमें बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी शानदार काम कर रही हैं. आईपीएल की ट्रॉफी अगर  करनी है तो टीमों के गेंदबाजों का चलना बेहद जरूरी हो जाता है. आज हम आपको उन तीन गेंदबाजों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने कंजूसी से रन दिए हैं. बड़े-बड़े बल्लेबाज रन बनाने के लिए तरसे हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : विराट को जीतना है तो बटलर को रखना होगा शांत, पर कैसे!

हर्षल पटेल 
हर्षल पटेल बेंगलुरु के शानदार गेंदबाज हैं. पटेल ने 4 ओवर में 11 रन दिए थे. ये मैच कोलकाता के खिलाफ खेला गया था. 19 बॉल पर कोई भी रन नहीं बने थे.

उमरान मलिक 
उमरान हैदराबाद के स्टार गेंदबाज हैं. बेंगलुरु के साथ हुए एक मैच में इन्होने 4 ओवर में सिर्फ 16 रन दिए थे।  जिसमें 16 गेंद खाली थीं.

प्रसिद्ध कृष्णा 
प्रसिद्ध कृष्णा राजस्थान के बेहतरीन गेंदबाज हैं. हैदराबाद के साथ हुए मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवर में 16 रन दिए थे. इस ओवर की 15 गेंदों पर कोई रन नहीं बने थे.