News Nation Logo

IPL 2022 : इन बेहतरीन खिलाड़ियों को नहीं मिला IPL खेलने का मौका, बेंच पर ही बैठे रह गए!

आईपीएल 2022 में इस बार 10 टीमें थी यानी प्लेयर्स भी ज्यादा थे और कुछ खिलाड़ी तो ऐसे रहे जिनकी उम्मीद थी कि आईपीएल में खेलेंगे लेकिन टीमों ने शायद भरोसा नहीं जताया. आज हम आपको इन प्लेयर्स के बारे में बताते हैं जो कि सिर्फ बेंच पर ही बैठे रह गए.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 24 May 2022, 09:00:00 AM
these 3 big players not play in ipl 2022 yash dhull arjun tendulkar

these 3 big players not play in ipl 2022 yash dhull arjun tendulkar (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के लीग मैच खत्म हो चुके हैं और अब बारी है क्वालीफायर मैचों की. आज आईपीएल का पहला क्वालीफायर खेला जाएगा, जिसमें गुजरात टाइटंस के सामने राजस्थान रॉयल्स की टीम होगी. गुजरात के शानदार प्लेयर्स और राजस्थान के दमदार खिलाड़ी आपस में भिड़ेंगे. आईपीएल 2022 में इस बार 10 टीमें थी यानी प्लेयर्स भी ज्यादा थे और कुछ खिलाड़ी तो ऐसे रहे जिनकी उम्मीद थी कि आईपीएल में खेलेंगे लेकिन टीमों ने शायद भरोसा नहीं जताया. आज हम आपको इन प्लेयर्स के बारे में बताते हैं जो कि सिर्फ बेंच पर ही बैठे रह गए.

यश धुल
आईपीएल 2022 से पहले यश धुल एक बहुत बड़ा कारनामा कर के आए थे. उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप भारत को दिलाया था. उम्मीद थी कि ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलता हुआ नजर आए लेकिन टीम ने खरीदा पर उनको प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी.

अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर के लिए इस आईपीएल 2022 में माहौल कई बार बना कि तेंदुलकर इस मैच में खेल सकते हैं लेकिन ऐसा होता हुआ नजर नहीं आया. तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख में ऑक्शन में खरीदा था लेकिन एक भी मैच में मौका नहीं दिया. इसके अलावा तेंदुलकर 2021 में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे लेकिन तब भी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने इन पर भरोसा नहीं जताया.

मोहम्मद नबी
अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबी इस बार कोलकाता की टीम के साथ थे. लेकिन टीम ने उनको अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं थी. ऐसा नहीं है कि मोहम्मद नबी अभी तक आईपीएल नहीं खेले हैं, इनको अच्छा-खासा 17 मैचों का अनुभव है. लेकिन फिर भी टीम को शायद उनकी काबिलियत पर भरोसा नहीं हुआ. IPL 2022 में भी टी20 के एक बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते हैं.

First Published : 24 May 2022, 09:00:00 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.