News Nation Logo

KKR के इस तूफानी खिलाड़ी का नाम सचिन की बेटी से जुड़ा, दोनो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे का देखते हैं पोस्ट

सारा तेंदुलकर का नाम अक्सर केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन दोनों ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. खास बात यह है कि सारा और गिल दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर देखते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 22 Sep 2021, 06:35:50 PM
Sara Tendulkar instagram

sara tendulkar (Photo Credit: saratendulkar )

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक और सलामी बल्लेबाजी शुभमन गिल वैसे तो अपनी क्लासिकल बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. गिल के फैंस उनकी तूफानी बल्लेबाजी देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. उनके फैंस लिस्ट में कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हैं. इसी लिस्ट में महान बल्लेबाज भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का भी नाम शामिल है. आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर गिल की हमेशा प्रशंसा करती हैं. जबकि गिल को भी सारा तेंदुलकर के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते देखा जाता है. सारा तेंदुलकर ने हाल ही में जिम से अपनी एक तस्वीरें शेयर की हैं, इस तस्वीर में वो एक स्पोर्ट्सवियर बिजनेस को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. 
सारा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सारा के इस पोस्ट पर चार लाख से अधिक लोगो लाइक्स और हजारों कमेंट्स किए हैं. सारा के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटी ने भी कमेंट किया है. कार्तिक, अर्जुन और अनन्या पांडे जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसका साथ ही टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने भी सारा के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसा है. 
आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम अक्सर केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन दोनों ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. खास बात यह है कि सारा और गिल दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर देखते हैं.
 इस सीजन के दूसरे चरण में कोलकाता के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार पारी खेलकर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देने अपनी अहम भूमिका निभाई. गिल ने इस मैच में 34 गेंदो का सामना करते हुए 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली थी. गिल की इस पारी ने विपक्षीय टीमों को आगह कर दिया है कि वो फॉर्म में है. 
कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला गुरुवार 23 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में है. गिल के फैंस इस मैच में भी उनके बल्ले से तूफानी पारी देखना चाहेंगे. 
शुभमन गिल ने इस सीजन में खेले गये 8 मैचों में 180 रनों की पारी खेली है. सीजन के पहले चरण में गिल के बल्ले से काफी मुश्किल से रन निकले थे. गिल  के आईपीएल करियर की बात करें तो गिल ने 49 मैचों में 1119 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 124.88 का रहा है.

First Published : 22 Sep 2021, 06:35:50 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो