logo-image
लोकसभा चुनाव

MS Dhoni : 'जल्द ही बनेंगे एमएस धोनी के मंदिर...', पूर्व क्रिकेटर के बयान ने मचाई सनसनी

Ambati Rayudu On MS Dhoni : राजस्थान के खिलाफ मिली जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है...

Updated on: 13 May 2024, 10:02 AM

नई दिल्ली:

Ambati Rayudu On MS Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को अपने घरेलू चेपॉक स्टेडियम में इस सीजन का आखिरी मैच खेला और शानदार अंदाज में जीत लिया. मैच खत्म होने के बाद धोनी ने स्टेडियम में चक्कर लगाते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि चेन्नई के फैंस धोनी को पूजते हैं. इसी बीच पूर्व CSK प्लेयर्स अंबाती रायडू ने माही को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि जल्द ही चेन्नई में धोनी के मंदिर बनाए जाएंगे.

क्या बोले अंबाती रायडू?

एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग के बारे में तो सभी जानते हैं. जब माही मैदान पर उतरते हैं, तो स्टेडियम का माहौल देखने लायक होता है. हर कोई चियर करता है और उनकी एक झलक के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. रविवार को चेन्नई की जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू का एक बयान इस वक्त काफी चर्चा में आ गया है. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "वह चेन्नई के भगवान हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले समय में चेन्नई में धोनी के मंदिर बनाए जाएंगे. वह ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने भारत को 2 विश्व कप का आनंद दिलाया और चेन्नई को कई IPL और चैंपियंस लीग खिताब दिलाए. वह एक ऐसे शख्स हैं, जो अपने खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाते हैं, जिसने हमेशा टीम, देश और CSK के लिए ऐसा किया है."

ये भी पढ़ें : Commentators Salary : IPL में कमेंटेटर्स पर होती है पैसों की बरसात, एक सीजन में कमा लेते हैं ₹60000000

धोनी का हो सकता है आखिरी सीजन

आईपीएल 2024 में एमएस धोनी सभी मैच खेल रहे हैं. वह बतौर विकेटकीपर अपनी भूमिका निभाने के साथ-साथ निचले क्रम पर बल्लेबाजी के लिए आ रहे हैं और छक्के-चौकों से फैंस को रोमांचित कर रहे हैं. लेकिन, इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं. माही के घुटने में समस्या है, जिसके चलते उन्हें लंगड़ाते भी देखा गया है. उन्होंने IPL 2024 के शुरू होने से पहले ही कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये एमएस का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. लेकिन, उनके दिमाग में क्या चल रहा है, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है.