News Nation Logo
क्रुज ड्रग्स केस में पिछले 2 दिनों में मुंबई में 6 ठिकानों पर छापेमारी दिल्ली में कुतुब मीनार को राष्ट्र ध्वज के रंगों से रोशनकर मनाया गया 100 करोड़ COVID टीकाकरण का जश्न 100 करोड़ COVID टीकाकरण की ऐतिहासिक उपलब्धि पर चार मीनार को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से रोशन किया गया देश भर में 100 स्मारकों को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों में रोशन करने की भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की पहल NCB ने अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछे सवाल, कल भी होगी पूछताछ हम एक साल के अंदर 1 लाख भर्तियां और करेंगे: शिवराज सिंह चौहान आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी आर्यन को अब 30 अक्टूबर तक रहना होगा जेल में पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का गोवा दौरा 28 अक्टूबर को

T-20 World Cup : पाकिस्तान से मैच के दिन भूखी-प्यासी रहेंगी अनुष्का शर्मा, साक्षी धोनी! 

टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरू होगा लेकिन भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होगा. इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की सुपर स्टार अनुष्का शर्मा पूरे दिन संभवतः न खाना खाएंगी और न पानी पिएंगी.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 06 Oct 2021, 06:20:38 PM
anushk6565656566

cricket (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में  भारत का पहला मैच पाकिस्तान से है. टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरू होगा लेकिन भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होगा. इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की सुपर स्टार अनुष्का शर्मा पूरे दिन संभवतः न खाना खाएंगी और न पानी पिएंगी. वहीं, भारतीय टीम के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी अनुष्का शर्मा की तरह पूरे दिन न खाना खाएंगी और न पानी पिएंगी. सिर्फ इन दोनों खिलाड़ियों की बात छोड़िए, भारतीय टीम के तमाम खिलाड़ियों की पत्नियों का यही हाल होगा. नहीं-नहीं, गलत मत समझिएगा, यह भारतीय टीम की जीत के लिए कोई मन्नत नहीं मांगने वाली हैं, ना ही कोई टोना-टोटका करने की बात हो रही है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: MI की जीत पर RCB और CSK के कप्तान मना रहे जश्न!

दरअसल, जिस दिन भारतीय टीम का पाकिस्तान से मैच है, उसी दिन करवाचौथ भी है. 24 अक्टूबर को करवाचौथ है और भारत-पाकिस्तान का मैच भी. ऐसे में जब 
दुबई में भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान से भिड़ने की तैयारी कर रहे होंगे तो उनकी पत्नियां उनकी लंबी उम्र की कामना कर रही होंगी. कमाल की बात ये है कि भारत-पाकिस्तान का मैच शाम को होगा. यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा जो लगभग 11:30 बजे तक चलना है. चांद भी इसी बीच में दिखने की संभावना है. ऐसे में जब खिलाड़ी मैदान पर दम दिखा रहे होंगे तभी उनकी पत्नियां चांद देख रही होंगी. इस अगर मैच खत्म होने से पहले चांद दिखा तो क्या क्रिकेटरों की पत्नियां मैच खत्म होने का इंतजार करेंगी या पहले भी व्रत खोल लेंगी. भारतीय क्रिकेट फैंस इस बात का अंदाजा लगाने में व्यस्त हैं. 

First Published : 06 Oct 2021, 06:15:51 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो