logo-image

IPL 2022: यह खिलाड़ी बनेगा मुंबई का कप्तान, रोहित की होगी छुट्टी!

मुंबई इंडियंस (MI) एक ऐसी टीम है जो इस साल अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पाई है. बात करें अगर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की तो अब रोहित शर्मा की कप्तानी को खतरा है.

Updated on: 28 Apr 2022, 08:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हालत सबसे ज्यादा खस्ता है. मुंबई इंडियंस ही एक ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी मुकाबले नहीं जीते हैं. मुंबई इंडियंस ने अभी तक कुल आठ (IPL 2022) मुकाबले खेले हैं और जीत एक में नहीं दर्ज की है. मुंबई इंडियंस (MI) एक ऐसी टीम है जो इस साल अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पाई है. बात करें अगर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की तो अब रोहित शर्मा की कप्तानी को खतरा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर खिलाड़ी और कप्तान एकदम फ्लॉप प्रदर्शन देते हुए  नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में ही मुंबई ने अपने सारे मुकाबले गवाएं हैं.

हालांकि वो खिलाड़ी कौन होगा जो रोहित की जगह ले सकता है चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, मुंबई इंडियंस की ही टीम में एक खिलाड़ी ऐसा है जो रोहित शर्मा की जगह ले सकता है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो मुंबई इंडियंस के अगले कप्तान हो सकते हैं. सूर्यकुमार यादव लगातार अच्छा  प्रदर्शन  देते हुए नजर आ रहे हैं. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बल्ले से रन निकल रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, ये होगी प्लेइंग 11

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) लगातार अच्छा प्रदर्शन दे रहे हैं. सूर्यकुमार यादव ने 6 मुकाबले में 47.80 की औसत से 239 रन बनाए हैं.  अब ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को आने वाले सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में देखा जा रहा है. लेकिन असल में क्या होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.