logo-image

IPL 2022 : क्यों रैना नहीं बिके आईपीएल में, पता चल गया सब कुछ

IPL 2022 : सुरेश रैना के फैंस को जिस समय का इंतजार था वह शायद इस साल तो पूरा होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा. अगले साल हो सकता है सुरेश रैना धमाकेदार वापसी करें.

Updated on: 18 Mar 2022, 08:29 AM

नई दिल्ली:

Suresh Raina in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत होने को है लेकिन मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सुरेश रैना को किसी ने नहीं खरीदा. उनके फैंस इस बात से हैरान है क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व खिलाड़ियों को लग रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स नहीं तो फिर लखनऊ सुपरजाइंट्स या फिर गुजरात टाइटंस सुरेश रैना को ले लेगी. क्योंकि सुरेश रैना के पास अनुभव काफी ज्यादा है. अब रैना पर सीनियर खिलाड़ियों और पूर्व खिलाड़ियों ने बोलना शुरू कर दिया है कि आखिर क्यों सुरेश रैना आईपीएल में नहीं बिक पाए.

दरअसल राजस्थान टीम के साथ कुमार संगकारा जुड़े हुए हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संगकारा ने सुरेश रैना को लेकर बात की. जब उनसे पूछा गया कि आज के समय में कोई आईपीएल टीम क्या देखकर खिलाड़ी को चुनाव करती है. तो संगाकारा का मानना था कि आज के समय काफी बदल गया है. टीमें कम से कम 4 से 5 साल का भविष्य देख कर अपनी प्लानिंग को बनाती है. इसका उदाहरण आप सुरेश शर्मा के रूप में ले सकते हैं. सुरेश रैना आईपीएल के बेहतरीन खिलाड़ी है. साल दर साल उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन शायद वह सीएसके की प्लानिंग में फिट नहीं बैठे.

गौरतलब है कि 26 मार्च से आईपीएल शुरू हो रहा है और पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. पहले मुकाबले के लिए दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. इस बार आईपीएल भारत में हो रहा है. हालांकि कोरोना की वजह से केवल महाराष्ट्र में ही लीग मैच कराए जाएंगे. लेकिन सुरेश रैना के फैंस को जिस समय का इंतजार था वह शायद इस साल तो पूरा होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा. अगले साल हो सकता है सुरेश रैना धमाकेदार वापसी करें.