News Nation Logo
एकनाथ शिंदे ने आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए दोपहर 2 बजे गुवाहाटी के होटल में बैठक बुलाई भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए मामले सामने आए दिल्ली हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा को आज LG दिलाएंगे शपथ महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट बैठक, 2.30 बजे होगी मीटिंग असम : एकनाथ शिंदे गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर पहुंचे भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14,506 नए मामले सामने आए महाराष्ट्र: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र असम बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान करेंगे एकनाथ शिंदे बीजेपी के 164 विधायकों का दावा- देवेंद्र फडणवीस कल देर रात सीएम पद का शपथ ले सकते हैं बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों और विधायकों की बैठक देवेंद्र फडणवीस के घर शुरू

IPL 2022 : ऐसा हुआ तो रैना नहीं खेल पाएंगे IPL, उठा सकती है BCCI ये कदम

Suresh Raina in IPL 2022 : फैंस जिस बात का इतंजार कर रहे हैं कि रैना को एक बार फिर से 2022 आईपीएल में देखा जाए, वह नहीं हो पाएगा.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 03 Mar 2022, 04:04:45 PM
suresh raina maybe not a part in ipl 2022 ms dhoni bcci

suresh raina maybe not a part in ipl 2022 ms dhoni bcci (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Suresh Raina in IPL 2022 : सुरेश रैना को लेकर सभी फैंस इसी बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब वह खबर आएगी कि जब BCCI ऐलान करेगा कि रैना इस टीम के साथ जुड़ चुके हैं या फिर कोई टीम कब बताएगी या फिर सुरेश रैना खुद कब बताएंगे कि मैं इस टीम के साथ खेलते हुए नजर आ सकता हूं. इसी बीच बीसीसीआई एक ऐसी बात पर चर्चा कर रहा है जिससे रैना और उनके फैंस को बहुत ही बड़ा झटका लग सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स है की BCCI इस बात पर चर्चा कर रहा है कि इस बार ट्रेड विंडो को ओपन ना किया जाए क्योंकि मेगा ऑक्शन हुआ था तब सभी टीमों के पास बराबरी मौके थे. और जब किसी टीम ने किसी खिलाड़ी को नहीं लिया तो क्यों दोबारा से अनसोल्ड प्लेयर को क्यों टीम लेना चाहेगी. ऐसे में यकीन मानिए अगर ऐसा हुआ तो सुरेश रैना और उनके फैंस के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा.

आपको बताते चलें कि पिछले दो-तीन दिनों से यह रिपोर्ट चल रही है जेसन रॉय की जगह सुरेश रैना गुजरात टीम के साथ जोड़ सकते हैं. ऐसे में अगर बीसीसीआई की तरफ से यह फरमान आता है तो ऐसा कुछ नहीं हो पाएगा. फैंस जिस बात का इतंजार कर रहे हैं कि रैना को एक बार फिर से 2022 आईपीएल में देखा जाए, वह नहीं हो पाएगा.

First Published : 03 Mar 2022, 04:04:45 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.