logo-image

IPL 2022 : ऐसा हुआ तो रैना नहीं खेल पाएंगे IPL, उठा सकती है BCCI ये कदम

Suresh Raina in IPL 2022 : फैंस जिस बात का इतंजार कर रहे हैं कि रैना को एक बार फिर से 2022 आईपीएल में देखा जाए, वह नहीं हो पाएगा.

Updated on: 03 Mar 2022, 04:04 PM

नई दिल्ली :

Suresh Raina in IPL 2022 : सुरेश रैना को लेकर सभी फैंस इसी बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब वह खबर आएगी कि जब BCCI ऐलान करेगा कि रैना इस टीम के साथ जुड़ चुके हैं या फिर कोई टीम कब बताएगी या फिर सुरेश रैना खुद कब बताएंगे कि मैं इस टीम के साथ खेलते हुए नजर आ सकता हूं. इसी बीच बीसीसीआई एक ऐसी बात पर चर्चा कर रहा है जिससे रैना और उनके फैंस को बहुत ही बड़ा झटका लग सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स है की BCCI इस बात पर चर्चा कर रहा है कि इस बार ट्रेड विंडो को ओपन ना किया जाए क्योंकि मेगा ऑक्शन हुआ था तब सभी टीमों के पास बराबरी मौके थे. और जब किसी टीम ने किसी खिलाड़ी को नहीं लिया तो क्यों दोबारा से अनसोल्ड प्लेयर को क्यों टीम लेना चाहेगी. ऐसे में यकीन मानिए अगर ऐसा हुआ तो सुरेश रैना और उनके फैंस के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा.

आपको बताते चलें कि पिछले दो-तीन दिनों से यह रिपोर्ट चल रही है जेसन रॉय की जगह सुरेश रैना गुजरात टीम के साथ जोड़ सकते हैं. ऐसे में अगर बीसीसीआई की तरफ से यह फरमान आता है तो ऐसा कुछ नहीं हो पाएगा. फैंस जिस बात का इतंजार कर रहे हैं कि रैना को एक बार फिर से 2022 आईपीएल में देखा जाए, वह नहीं हो पाएगा.