logo-image

Suresh Raina को न खरीदना CSK की बड़ी भूल, कई टीमों से ऑफर!

मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना को न खरीदकर चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ी गलती कर दी है.

Updated on: 02 Mar 2022, 02:22 PM

highlights

  • मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना को नहीं मिला था कोई खरीदार
  • सुरेश रैना के फैंस सीएसके पर हैं नाराज
  • ट्रेड विंडो खुलने पर ये दो टीमें खरीद सकती हैं

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियों में सभी टीमें जुट गईं हैं. आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने भी कमर कस ली है. आईपीएल 2022 के लिए सीएसके (CSK) ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. जबकि मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में 21 खिलाड़ियों को खरीदा. सीएसके अधिकतम 25 खिलाड़ियों की संख्या को पूरी करते हुए आईपीएल 2022 के लिए स्क्वाड बना ली है. लेकिन मेगा ऑक्शन में सीएसके ने उस खिलाड़ी को ही नहीं खरीदा जो टीम की मजबूती का मुख्य केंद्र था. हम बात कर रहे हैं मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) की. अब लग रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स सुरेश रैना को न खरीदकर बड़ी गलती कर दी है. 

आपको बता दें कि, मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सुरेश रैना (Suresh Raina) अनसोल्ड रह गए थे. उनको कोई खरीदार नहीं मिला. इसके बाद से ही सुरेश रैना के फैंस सीएसके (CSK) मैनेजमेंट पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. उम्मीद की जा रही थी कि सुरेश रैना को सीएसके मेगा ऑक्शन में जरुर खरीदेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

मिली जानकारी के मुताबिक 4 मार्च को बीसीसीआई (BCCI) की मीटिंग होने वाली है. इस मीटिंग के बाद ट्रेड विंडो (Trade Window) खुलने की पूरी संभावना है. अगर मीटिंग के बाद ट्रेड विंडो खुलने को फैसला होता है. सुरेश रैना (Suresh Raina) के लिए बड़ी बात होगी. क्योंकि वो टीमें सुरेश रैना से बात सकती हैं, जिनके स्क्वाड में 25 खिलाड़ियों की संख्या पूरी नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB ने इस खिलाड़ी पर की भविष्यवाणी, लेगा सबसे ज्यादा विकेट

अगर ट्रेड विंडो (Trade Window) खुलता है तो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आरसीबी (RCB) में सुरेश रैना (Suresh Raina) के जाने की पूरी संभावना है. लेकिन आरसीबी में सुरेश रैना की बात नहीं बन पाती है तो पूरी संभावना है कि सुरेश रैना गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) में दिख सकते हैं.