News Nation Logo
Banner

Suresh Raina in IPL 2022 : साबित हो गया कि सुरेश रैना ही आईपीएल के बॉस हैं, क्योंकि...

Suresh Raina in IPL 2022 : अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि सुरेश रैना और गुजरात की टीम अपने दिल की बात सुनती है या फिर नहीं.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 02 Mar 2022, 02:54:16 PM
suresh raina is a hero of ipl 2022 gujarat titans ms dhoni virat kohli

suresh raina is a hero of ipl 2022 gujarat titans ms dhoni virat kohli (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Suresh Raina in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत बस चंद कदम दूर है सभी टीमें अपनी तैयारियों में लगी हुई है और ज्यादातर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. अगर बात करें जिससे कि तो बीसीसीआई ने भी अपनी पूरी तैयारी को लेकर कर ली है. सुरेश रैना को लेकर एक बहुत बड़ी खबर है जैसा कि आपको पता है कि जेसन रॉय (Jason Roy) ने गुजरात के लिए इस सीजन में खेलने से मना कर दिया है, वह अपना पूरा ध्यान T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में लगाना चाहते हैं. ऐसे में गुजरात के पास एक जगह खाली है और सभी फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट यह मानना है कि सुरेश रैना को गुजरात की टीम को लेना चाहिए.

आपको याद होगा जब से मेगा ऑप्शन में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे तभी से सारे फैंस और एक्सपर्ट चाहते हैं कि सुरेश रैना की वापसी आईपीएल में हो इससे यह पता चलता है कि सुरेश रैना आईपीएल के आसन हीरो है. फैंस उनको देखना पसंद करते हैं उनके खेल के दीवाने हैं और चाहते हैं कि इतने बड़े खिलाड़ी की विदाई इस तरह से ना हो.

पिछले कुछ समय में जो भी चला है उससे तो यही पता चलता है कि सुरेश रैना अपने फैंस के दिल में आज ही बसते हैं. जब से मेगा ऑक्शन हुआ तभी से ट्विटर,फेसबुक जितने सोशल मीडिया उठा लीजिए सुरेश रैना के लिए ही पोस्ट किए जा रहे हैं. और जब फैंस को पता चला है कि गुजरात की टीम में जगह है तो सोशल मीडिया में फैन बोले कि गुजरात टाइटंस को सुरेश रैना को लेना चाहिए क्योंकि सुरेश आना बहुत बड़े प्लेयर हैं उनका जो अनुभव है वह टीम के काम आएगा. एक बल्लेबाज के तौर पर साथ ही एक गेंदबाज के तौर पर गुजरात के हीरो बन सकते हैं. खैर अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि सुरेश रैना और गुजरात की टीम अपने दिल की बात सुनती है या फिर नहीं.

First Published : 02 Mar 2022, 02:52:07 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.