logo-image

IPL में सुरेश रैना का क्या कहना...

आईपीएल की उल्टी गिनती शुरु हो गई है और खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं. सुरेश रैना को सबसे ज्यादा नेट्स पर पसीना बहाते हुए देखा गया है.

Updated on: 19 Aug 2020, 01:44 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) की उल्टी गिनती शुरु हो गई है और खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं. सुरेश रैना (Suresh Raina) को सबसे ज्यादा नेट्स पर पसीना बहाते हुए देखा गया है. आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है और पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना पिछले साल की इंडियन प्रीमियर लीग की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा. विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ियों में एक हैं. भले ही पिछला साल सुरेश रैना का अच्छा नहीं गया लेकिन उन्होंने आईपीएल के इतिहास बल्ले से जमकर हल्ला बोला है.

रैना के बल्ले से बरसे रन
मैच 193
रन 5368
औसत 33.34
100/50 01/38
बेस्ट 100*

चेन्नई और गुजरात लॉयंस के रहे कप्तान
मैच 34
जीत 14
हार 18
टाई 02

सुरेश रैना ने 15 अगस्त की शाम को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. अब सुरेश रैना का पूरा ध्यान सिर्फ आईपीएल पर है. आईपीएल में सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ साथ गुजरात लॉयंस के लिए भी कुछ मैच खेले हैं. रैना के बल्ले से हमेशा रन निकले हैं. खैर, अब देखना होगा कि इंडियन प्रीमियल लीग के 13वें सीजन में रैना क्या कमाल करते हैं.चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस लीग में 3 खिताब जीते हैं अगर इस कड़ी में चौथा खिताब जोड़ना है तो रैना का फॉर्म में रहना जरुरी होगा.