logo-image

IPL 2022 : रैना का ये है आगे का सफर, चेन्नई को करेंगे 'मिस'

IPL 2022 : देखने वाली बात होगी क्या बेंगलुरु टीम रैना को अपने साथ जोड़ने का दांव खेलती है नहीं.

Updated on: 18 Feb 2022, 05:29 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन में इस बार कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद से हंगामा मचना शुरू हो गया. मिस्टर आईपीएल का ख़िताब जिन्हे फैंस ने दिया था, इस बार किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. रैना (Suresh Raina) के बिना आईपीएल के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता था. पर अब सभी को पता है कि रैना के आगे चेन्नई (CSK) के साथ-साथ और भी टीमें सोच चुकी हैं. हालांकि अगर बेंगलुरु (RCB) की बात करें तो रैना चाहते हैं कि इस टीम के साथ जुड़ कर अपने आप को ठीक साबित किया जाए. 

रैना चेन्नई के हर सफलता में शामिल रहे. अगर रिकार्ड्स की बात करें तो चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड रैना के नाम है. साथ ही फील्डिंग की बात की जाए तो रैना ने चेन्नई के लिए 100 से ज्यादा कैच पकड़े हुए हैं, जो आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा हैं. 2008 से 2015 का समय रैना के लिए बेहद ही शानदार रहा. अगर टॉप 5 बल्लेबाजों की लिस्ट जब भी बनती थी, उसमें रैना का नाम जरूर शामिल रहता था. 

अब सभी फैंस ये जानना चाहते हैं कि रैना का भविष्य क्या है. तो अभी जितनी भी जानकारी सामने आई है उससे यही पता लगता है कि बेंगलुरु के साथ रैना जुड़ सकते हैं. टीम के साथ उनकी बात चल रही है. अब देखने वाली बात होगी क्या बेंगलुरु टीम रैना को अपने साथ जोड़ने का दांव खेलती है नहीं.