logo-image

विलियम्सन को मैच के लिए फिट होने में समय लगेगा : बेलिस

बेलिस ने कहा,

Updated on: 12 Apr 2021, 04:13 PM

highlights

  • केन विलियम्सन को मैच के लिए फिट होने में थोड़ा समय लगेगा
  • विलियम्सन हैदराबाद के पहले मुकाबले के लिए टीम-11 में शामिल नहीं थे
  • जॉनी बेयरस्टो इस मुकाबले में खेले थे और नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए थे

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने बताया है कि टीम के कीवी बल्लेबाज केन विलियम्सन को मैच के लिए फिट होने में थोड़ा समय लगेगा. विलियम्सन रविवार को आईपीएल 2021 के सीजन में हैदराबाद के पहले मुकाबले के लिए अंतिम एकादश में शामिल नहीं थे. जॉनी बेयरस्टो इस मुकाबले में खेले थे और नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए थे. क्रिकबज के अनुसार, बेलिस ने कहा, "हमें लगता है कि विलियम्सन को मैच के लिए फिट होने में थोड़ा समय लगेगा. उनकी जगह बेयरस्टो खेले थे. बेयरस्टो हाल ही में भारत में हुई सीमित ओवरों की सीरीज में फॉर्म में थे."

यह भी पढ़ें : हम प्लान के तहत खेले, पृथ्वी के साथ बैटिंग करके अच्छा लगा : धवन

उन्होंने कहा, "फिलहाल हम उन खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं जिन्होंने पिछले सीजन में अच्छा किया था. पिछले साल हमने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन अंत में प्लेऑफ तक पहुंचे थे. रिद्धिमान साहा ने ओपनिंग की, जो टूर्नामेंट अच्छा करते हैं." बेलिस ने कहा, "फिटनेस और फॉर्म को देखते हुए हमें पता है कि बेयरस्टो ओपनिंग करने भी उतर सकते हैं. हमारे पास विकल्प हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के लिए नंबर-4 पर अच्छा प्रदर्शन किया था."

यह भी पढ़ें : दिनेश कार्तिक की इयान मोर्गन ने की तारीफ, टीम में रोल को लेकर दिया ये बयान

शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की : मोर्गन

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में 10 रनों से हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि जिस तरह से शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की वो शानदार थी. नाइट राइडर्स ने नीतीश राणा के 80 और राहुल त्रिपाठी के 53 रनों की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाए थे जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी थी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी की बदौलत केकेआर ने सनराइजर्स को दिया 188 रनों का लक्ष्य

मोर्गन ने कहा, "शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की. राणा और त्रिपाठी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और मध्यक्रम के लिए सही मायना तय किया जिससे वो बिना दबाव में आए खेल सकें." कप्तान ने टीम के गेंदबाजी आक्रमण की भी सराहना की. उन्होंने कहा, "गेंदबाजों ने हमें अच्छी शुरुआती दिलाई. पावरप्ले में भी टीम ने बेहतर किया. हमारे पास मुख्य कोच के रूप में ब्रेंडन मैकुलम हैं जो बेहतरीन कोच हैं." मोर्गन ने कहा, "कोच का मुख्य काम टीम से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन करना है. आईपीएल नतीजों का खेल है और यह तभी आएगा जब खिलाड़ी वैसा प्रदर्शन करेंगे जैसा कि टीम चाहती है."