logo-image

SRH vs DC: किसको मिलेगा मौका, पढ़िए संभावित Playing XI

आईपीएल का 11वां मैच होने वाला है जिसमें लगातार जीत दर्ज कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स और दो मैच में हार का स्वाद चख चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत होने वाली है.

Updated on: 29 Sep 2020, 04:26 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) का 11वां मैच होने वाला है जिसमें लगातार जीत दर्ज कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और दो मैच में हार का स्वाद चख चुकी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की भिड़ंत होने वाली है. ये मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में होने वाला है. सीजन में दोनों टीमों का ये तीसरा मैच होगा. जहां एक ओर दिल्ली ने अपने दोनों मैचों में जीत हासिल की है तो वहीं हैदराबाद को दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है.

ये भी पढ़ें: DC vs SRH Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें ये महा मुकाबला

दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े बेशक हैदराबाद के मुकाबले दिल्ली को कमजोर दिखा रहे हैं लेकिन दोनों के बीच हुए बीते कुछ मैच और दिल्ली का मौजूदा प्रदर्शन ये दिखा रहा है कि श्रेयस अय्यर की टीम जब चेन्नई सुपर किंग्स को हरा सकती है तो ये किसी को भी हरा सकती है. टीम के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज, सभी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को भी हल्के में आंकना काफी भारी पड़ सकता है. आईपीएल 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के पास विश्वस्तरीय बल्लेबाजों से लेकर खतरनाक गेंदबाज भी हैं, जो कभी भी मैच का नतीजा पलट सकते हैं. हैदराबाद के लिए फिलहाल सबसे बड़ी मुसीबत कप्तान डेविड वॉर्नर की फॉर्म है. आईपीएल 13 के शुरुआती दोनों मैचों में डेविड वॉर्नर के बल्ले ने काफी निराश किया है.

संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विजय शंकर, केन विलियमसन, अब्दुल समाद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिमरन हेटमायेर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, आवेश खान और एनरिक नोर्जे