News Nation Logo
Banner

कोहली पर गावस्कर के कमेंट के बाद अनुष्का ने पूछा ये बड़ा सवाल

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गये.

By : Ankit Pramod | Updated on: 25 Sep 2020, 03:55:49 PM
Sunil Gavaskar

सुनील गावस्कर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गये. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. हालांकि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को काफी ठेस पहुंची लेकिन साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर गावस्कर को आड़े हाथों लिया है.

ये भी पढ़ें- IPL शुरू होते ही एक्टिव हुए सट्टेबाज, कोलकाता में पुलिस ने 9 लोगों को किया गिरफ्तार

मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके. कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी. यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई  से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC, Head to Head: तो क्या दिल्ली को धूल चटा देगी चेन्नई, देखें आंकड़े

पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया. बता दें कि आईपीएल सीजन 13 का के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 97 रनों से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है. पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने कप्तान केएल राहुल की शतकीय पारी की बदौलत 206 रन बनाए. राहुल ने आईपीएल का दूसरा शतक जड़ा जबकि 132 रनों की पारी खेल वो आईपीएल में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC: चेन्नई के साथ-साथ दिल्ली को भी लगा जबरदस्त झटका, ये 3 बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

लोकेश राहुल का दो बार कैच छोड़ा गया और दोनों ही मौका पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मौजूद थे. हालांकि उम्मीद लगाई जा रही थी कि कोहली फील्ड फ्लॉप होने के बाद बल्लेबाजी में धमाल मचाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कोहली बल्ले से भी नाकाम रहे. अब गावस्कर की टिप्पणी के बाद कई फैंस चाहते हैं कि उन्हें आईपीएल के कमेंट्री पैनल से हटाया जाए. हालांकि बीसीसीआई और आईपीएल की तरफ से कोई फैसला नहीं आया है. इतना ही नहीं अब अनुष्का शर्मा ने भी सुनील गावस्कर से इस कमेंट पर जवाब मांगा है. अनुष्का ने कहा है कि आखिरी क्यों उन्होंने इस तरह का कमेंट किया है और क्यों उन्हें बार बार क्रिकेट में घसीटा जाता है.

First Published : 25 Sep 2020, 03:55:49 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो