logo-image

SRHvsKKR : KKR के सामने 143 का लक्ष्य, जानिए पहली पारी का पूरा हाल

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वार्नर ने आज के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 142 रन बनाए. इस तरह से अब केकेआर यानी कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत के लिए अब 143 रन की जरूरत है.

Updated on: 26 Sep 2020, 09:29 PM

नई दिल्‍ली :

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वार्नर ने आज के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 142 रन बनाए. इस तरह से अब केकेआर यानी कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत के लिए अब 143 रन की जरूरत है. मनीष पांडे ने सर्वाधिक 51 रन का योगदान दिया. कप्तान डेविड वार्नर ने 30 गेंद में 36 रन बनाए. सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 142 रन बनाए हैं. हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद के लिए मनीष पांडे 38 गेंदों पर 51 रन बनाए. उनकी पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे. रिद्धिमान साहा ने 31 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती ने एक-एक विकेट लिया. एक विकेट रन आउट हुआ. कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने इस मैच में सात गेंदबाजों को आजमाया.

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में चोटिल मिशेल मार्श की जगह मोहम्मद नबी को शामिल किया गया है. ऋद्धिमान साहा और खलील अहमद को विजय शंकर और संदीप शर्मा के स्थान पर शामिल किया गया है. केकेआर के लिए कमलेश नागरकोटी और वरुण चक्रवर्ती ने निखिल नायक और संदीप वारियर के स्थान पर अंतिम एकादश में जगह बनाई है.
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. दोनों टीमों को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था और अब इस मैच में दोनों टीमें जीत चाहेंगी. हैदराबाद ने तीन बदलाव किए हैं. चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर मोहम्मद नबी को जगह मिली है. विजय शंकर के स्थान पर रिद्धिमान साहा और संदीप शर्मा के स्थान पर खलील अहमद को टीम में जगह मिली है. कोलकाता ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं. कमलेश नागरकोटी और वरुण चक्रवर्ती को निखिल नाइक तथा संदीप वॉरियर के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है.


कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान) सुनील नरेन, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी।
सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, मोहम्मद नबी, रिद्धिमान साहा, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और टी. नटराजन