logo-image

SRHvsRR : क्या राशिद खान के बिना जीत पाएंगे, ये है हैदराबाद और राजस्थान की प्लेइंग 11

SRH vs RR IPL 2022 : अब यह देखने वाली बात होती है कि राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद अपनी पूरी ताकत के साथ उतर पाएगी या फिर नहीं.

Updated on: 28 Mar 2022, 10:28 PM

नई दिल्ली :

SRH vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है और यह शुरुआत शानदार रही है. कल आईपीएल में सनराइज हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. इस सीजन में यह दोनों ही टीम अपना पहला मैच खेलने उतरेंगे. हैदराबाद की बात करें तो हैदराबाद के पास इस बार डेविड वॉर्नर नहीं है और ना ही राशिद खान है. वही राजस्थान की बात करें तो राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन है साथ ही देवदत्त, जॉस बटलर जैसे शानदार खिलाड़ी शामिल है.

हालांकि पहले मैच में दोनों ही टीम में से कुछ खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे जो कि अपनी नेशनल टीम की वजह से आईपीएल में शामिल नहीं हो पाए हैं. सनराइज हैदराबाद की बात करें तो एबोट पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाएंगे. वहीं राजस्थान रॉयल्स के रासी वैन डेर डूसन पहला मैच शायद ही खेल पाएंगे. अब यह देखने वाली बात होती है कि राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद अपनी पूरी ताकत के साथ उतर पाएगी या फिर नहीं.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित Playing 11

एडेन मार्करम, अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (C), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (WK), अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित Playing 11

जोस बटलर (WK), देवदत्त पडिकल, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (C), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, जेम्स नीशम, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा.