logo-image

SRH vs RCB Playing XI: किसको मिलेगा मौका, कौन होगा बाहर?

आईपीएल 2020 (IPL) का एलिमिनेटर मैच कुछ देर बाद अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंलगोर (RCB) और डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाज (SRH) के बीच होने वाला है.

Updated on: 06 Nov 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2020 (IPL) का एलिमिनेटर मैच कुछ देर बाद अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंलगोर (RCB) और डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाज (SRH) के बीच होने वाला है. दोनों इससे पहले यहां खेल चुकी है. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैदान पर तीन मैच खेले हैं और सिर्फ एक मैच जीता है और दो में हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली की सेना ने इस मैदान पर चार मैच खेले हैं और दो जीते हैं जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है. बता दें कि मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी. जीत के लिए दोनों टीमें कुछ बदलाव कर सकती है क्योंकि इस मैच के साथ ही आगे का रास्ता तय होगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Orange और Purple Cap अपडेट: इस खिलाड़ी के नाम सबसे ज्यादा विकेट

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: एरोन फिंच, डेवदत्त पडिकल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस मोरिस, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋद्धिमान साहा, डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समाद, अभिषेक शर्मा, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन

ये भी पढ़ें: SRH vs RCB Live Streaming: एलिमिनेटर मैच को कब, कहां और कैसे देखें

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल इतिहास में कुल 17 भिड़ंत हुई है. इन 17 बार में सनराइजर्स का पलड़ा काफी भारी है क्योंकि उन्होंने 9 मुकाबले जीते हैं जबकि बैंगलोर ने 7 मैच अपने नाम किए हैं. एक मैच इनके बीच बेनतीजा रहा है. पिछले पांच की मैच की बात की जाए तो हैदराबाद ने तीन मैच जीते हैं और दो मैच आरसीबी के नाम है. इस सीजन में दोनों का दो बार आमना सामना हुआ और दोनों को एक एक बार जीत मिली.