logo-image

SRH vs MI Playing 11 : हैदराबाद और मुंबई की ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11, जानें राजीव गांधी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 8वां मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. अब SRH और MI दोनों की पहली जीत की तलाश है. चलिए जानते हैं कि किस प्लेइंग11 के साथ उतर सकती है.

Updated on: 27 Mar 2024, 03:30 PM

नई दिल्ली:

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians Playing 11 : आईपीएल 2024 का 8वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार (27 मार्च) को खेला जाएगा. दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होगी. मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद को दोनों ही टीमों को आईपीएल के अपने पहले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. अब मुंबई और हैदराबाद की टीम अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. चलिए जानते हैं कि SRH vs MI मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं. 

मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत

5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत हमेशा की तरह इस बार भी अच्छी नहीं रही. टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में जीत की स्थिति में होने के बावजूद आखिर में उसे हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में हार्दिक पांड्या की नजर टीम को जीत दिलाने की होगी.

SRH ने आखिरी गेंद पर हारा था मैच 

वहीं पैट कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को भी पहले मैच में हार का सामना करन पड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच SRH की टीम जीत के करीब थी, लेकिन हेनरिक क्लासेन के आउट होने के बाद टीम पूरी तरह बिखर गई और आखिरी में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब सनराइजर्स अपने घर पर मुंबई को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज करने से इरादे से उतरेगी.

कैसी रहेगी हैदराबाद की पिच?

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यदि इस मैदान की पिच की बात करें, तो राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम अपने फ्लैट विकेट्स के लिए मशहूर है. यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है. जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता है, यहां स्पिनर्स को भी मदद मिलती है. वहीं हैदराबाद में चेज करने वाली टीमों को ज्यादा सफलता मिली है. हैदराबाद के इस मैदान में आईपीएल के अब तक कुल 71 मैच खेले गए हैं, जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 31 तो दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 40 मैच जीते हैं.

एसआरएच बनाम एमआई संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11 : मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्को जानसन/फजलहक फारूकी, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन

इम्पैक्ट प्लेयर : टी नटराजन और अभिषेक शर्मा 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11 : ईशान किशन, रोहित शर्मा, नमन धीर, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, टिम डेविड, शम्स मुलानी, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, ल्यूक वुड. 

इम्पैक्ट प्लेयर : डेवाल्ड ब्रेविस और ल्यूक वुड