logo-image

SRH vs KKR : सुपरओवर मैच हारने के बाद क्‍या बोले कप्‍तान डेविड वार्नर, जानिए यहां 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2020 के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया. हैदराबाद ने सुपर ओपर में दो विकेट पर दो रन बनाया, जिसे कोलकाता ने दो गेंद शेष रहते बना लिया.

Updated on: 18 Oct 2020, 09:46 PM

नई दिल्‍ली :

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2020 के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया. हैदराबाद ने सुपर ओपर में दो विकेट पर दो रन बनाया, जिसे कोलकाता ने दो गेंद शेष रहते बना लिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सुपर ओवर में मात खाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि उनकी टीम मैच फिनिश नहीं कर सकी, जिसका उसे खासा अफसोस है. दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में 163 रन बनाए थे. मैच सुपर ओवर में पहुंचा और कोलकाता ने आसानी से हैदराबाद को हरा दिया. मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वार्नर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं कहां से शुरू करूं. हमने मध्य के ओवरों में कुछ रन ज्यादा दे दिए. हमारे लिए फिनिश करना जरूरी था और दो-तीन बार ऐसा करने में विफल रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 KXIP vs MI : कीरोन पोलार्ड और नाथन कुल्‍टर नाइल की शानदार बल्‍लेबाजी, पहली पारी का हाल 

डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी. अपने इस फैसले से वार्नर खुश हैं. उन्होंने कहा कि पहले गेंदबाजी करने को लेकर दोहरी मानसिकता में नहीं था. मुझे लगा था कि यह अच्छी विकेट है जो बदलेगी नहीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 165 पार स्कोर था. हमने एक बार फिर अहम समय पर विकेट खोए. केन विलियम्सन को पारी की शुरुआत करनी पड़ी क्योंकि उन्हें थोड़ी चोट थी. उन्हें फिजियो की जरूरत होगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : जिन्‍हें सब समझ रहे थे महिला वे निकले पुरुष अंपायर पश्‍चिम पाठक 

इससे पहले कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को भी छह विकेट पर 163 रनों पर ही रोक दिया और मैच सुपर ओवर में पहुंचा दिया. हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 47 रन, जॉनी बेयरस्टो ने 36 और केन विलियम्सन ने 29 रन बनाए. कोलकाता के लिए लॉकी फग्र्यूसन ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 15 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट लिए. उनके अलावा पैट कमिंस, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती को एक-एक विकेट मिला.