logo-image

SRH Vs KKR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

डेविड वॉर्नर (David Warner) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) अब अपने अगले मुकाबले के लिए तैयार है जो इयोन मोर्गन वाली कोलकाला (KKR) से भिड़ने वाली है.

Updated on: 18 Oct 2020, 01:36 PM

नई दिल्ली:

डेविड वॉर्नर (David Warner) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) अब अपने अगले मुकाबले के लिए तैयार है जो इयोन मोर्गन वाली कोलकाला (KKR) से भिड़ने वाली है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)  की कप्तानी छोड़ने के बाद मोर्गन को कप्तान बनाया गया है लेकिन नतीजा हार का ही रहा है. वॉर्नर की सेना को भी पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा. दोनों के पास प्ले ऑफ में जाने की उम्मीद है जिसके लिए ये मुकाबला दोनों के लिए बेदह खास है.

शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

जैसा कि हम बता रहे हैं कि आईपीएल का पहला हाफ खत्म हो गया है और अब लीग दूसरे हाफ में चली गई है. शुरुआती मुकाबलों में यहां की पिच अच्छी थी जिसमें काफी रन बने थे, अब पिच सूख रही है और रन कम बन रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स यहां पहले खेल चुकी हैं. इसलिए उन्हें पिच का अंदाजा है. केकेआर ने यहां पांच मैच खेले हैं और सिर्फ तीन मैच जीते हैं. हैदराबाद ने दो मुकाबले खेले हैं जिसमें एक जीती है एक हारी है. पिछली बार इसी मैदान पर केकेआर ने हैदराबाद को हराया था. पिच यहां की दूसरी पारी में स्लो हो जाएगी जिससे टारगेट को चेंज करने में दिक्कत आ सकती है. हालांकि देखा जा रहा है कि चेंज करना अब आसान हो रहा है.

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 35वां मैच होने वाला है और यहां से बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 33 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 14 किमी की चलने वाली हैं.