logo-image
लोकसभा चुनाव

SRH vs GT Dream11 Prediction : हैदराबाद और गुजरात की मैच में ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

SRH vs GT Pitch Report: आईपीएल 2024 का 66वां मुकाबला 16 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है. चलिए जानते हैं कि इस मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपने बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Updated on: 15 May 2024, 10:58 PM

नई दिल्ली:

Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans Dream11 Prediction : सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 66वां मुकाबला 16 मई को खेला जाना है. दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. गुजरात की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. वहीं हैदराबाद की करें तो उसके प्लेऑफ में जाने के चांस हैं, SRH ने 12 में से 7 मैच जीतकर 14 प्वाइंट के साथ चौथे नंबर पर है. ऐसे में एसआरएच को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना होगा. तो चलिए जानते है कि SRH vs GT के मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

कैसी होगी हैदराबाद की पिच रिपोर्ट (SRH vs GT Pitch Report)

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के यह मैच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. यदि इस मैदान की पिच की बात करें, तो राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम अपने फ्लैट विकेट्स के लिए मशहूर है. यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है. जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता है, यहां स्पिनर्स को भी मदद मिलती है. वहीं हैदराबाद में चेज करने वाली टीमों को ज्यादा सफलता मिली है. यहां कितनी ही बार 200 से ज्यादा और 250 रन भी बने हैं. दोनों पारियों को अगर मिला दिया जाए तो 500 रन का भी आंकड़ा पार हो चुका है. 

हैदराबाद और गुजरात की ड्रीम11 प्रैडिक्शन (SRH vs GT Dream11 Prediction Cricket Fantasy Tips) 

कप्तान - ट्रैविस हेड

उपकप्तान - अभिषेक शर्मा

विकेटकीपर- हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज - अभिषेक शर्मा, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, नीतिश कुमार रेड्डी

ऑलराउंडर - राशिद खान, मार्को यान्सन, शाहबाज अहमद 

गेंदबाज- भुवनेश्वर कुमार, पैट कमिंस, नूर अहमद

हैदराबाद और गुजरात की संभावित प्लेइंग11

SRH की संभावित प्लेइंग11 : ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, नीतिश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को यान्सन, शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन.

GT की संभावित प्लेइंग11: शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी.

यह भी पढ़ें: RCB vs CSK : बारिश में धुल जाएगा बेंगलुरु और चेन्नई का मैच! प्लेऑफ की रेस में कोहली की टीम पर संकट