logo-image

SRH vs CSK : शिवम दुबे की शानदार पारी, चेन्नई ने हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

SRH vs CSK : आईपीएल के 18वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 166 रनों का लक्ष्य दिया है. सीएसके लिए शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा रन बनाए.

Updated on: 05 Apr 2024, 09:09 PM

नई दिल्ली:

SRH vs CSK :  सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गैंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवर 5 विकेट पर 165 रन बनाए हैं. अब हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों की जरूरत है. चेन्नई के लिए शिवम दुबे ने 24 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली. वहीं अजिंक्य रहाणे ने 35 और जडेजा ने 31 रनों का योगदान दिया. हैदराबाद के लिए शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन को एक-एक सफलता मिली.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही. रचिन रवींद्र 9 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने अपना शिकार बनाया. इसके बाद 54 रन के स्कोर पर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में चेन्नई को दूसरा झटका लगा. गायकवाड़ को शाहबाज अहमद ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके बाद शिवम दुबे और रहाणे के बीच अच्छी साझेदारी हुई, लेकिन फिर जयदेव उनादकट ने रहाणे को चलता किया. रहाणे 30 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: VIDEO : बुरे दौर से गुजर रही है Mumbai Indians की टीम, अब सोमनाथ मंदिर पहुंचे कप्तान पांड्या

इसके बाद शिवम दुबे 24 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 45 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें कमिंस ने पवेलियन भेजा. डेरिल मिशेल 11 गेंदों में 13 रनों का योगदान दिया. जबकि रवींद्र जडेजा 23 गेंदों में 31 और एमएस धोनी 2 गेंद में 1 रन बनाकर नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 के बीच राजस्थान रॉयल्स में बड़ा बदलाव, इस रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम