logo-image

IPL 2021: SRH ने बिगाड़ा RCB का खेल, कोहली ऐसे हुए फेल

हैदराबाद ने उलटफेर करते हुए बैंगलोर को चार रनों से हरा दिया. हैदराबाद ने आरसीबी के समीकरण को बिगाड़ दिया. कोहली आज का मैच जीतते तो वो अंक तालिका में धोनी की टीम की अंको की बराबरी कर लेते. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

Updated on: 07 Oct 2021, 12:11 AM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को चार रन से मात दी. आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही कप्तान कोहली पहले ओवर की आखिरी गेंद पर 5 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गये. भुवनेश्वर कुमार ने कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट किया. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये डेनियन क्रिश्चियन एक रन बनाकर आउट हो गये. RCB को डिनियल के तौर पर दूसरा झटका लगा. टीम को तीसरा झटका श्रीकार भरत के रुप में लगा. भरत ने 12 रनों का योगदान दिया. मैक्सवेल ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन 40 रन के स्कोर पर रन आउट हो गये. देवदत्त पड्डिकल ने 41 रनों का योगदान दिया. शहबाज अहमद ने 14 रनों की तूफानी पारी खेली. डिविलियर्स ने 19 रनों नाबाद पारी तो खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये.  

हैदराबाद की गेंदबाजी शानदार रही. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट लिया. भुवनेश्वर ने अंतिम ओवर में मैच का रुख बदल दिया. होल्डर,सिद्धार्थ,उमरान और राशिद खान को एक-एक विकेट मिला. सभी गेंदबाजों ने कीफायती गेंदबाजी की और टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई. 

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी करने उतरी. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 141 रनों का स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद की तरफ से जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा रन बनाए. रॉय ने 44 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान केन विलियमसन नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये. उन्होने 31 रनों का योगदान दिया. गर्ग 15, अभिषेक शर्मा 13, जेसन होल्डर के 16 रनों की बदौलत टीम इतना स्कोर करने में सफल हुई.