News Nation Logo
शोपियां के द्रगाड इलाके में मुठभेड़ के दौरान दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। सर्च ऑपरेशन जारी बर्बाद फ़सलों का आकलन हो रहा है, डेढ़ महीने में किसानों को मुआवज़ा मिलने की उम्मीद है: सीएम, दिल्ली आर्यन खान पर फैसला आज दोपहर 2.45 पर आएगा बारिश से जिन किसानों की फसलें बर्बाद हुईं, उन्हें 50,000 रु./हे. मुआवज़ा दिया जाए: अरविंद केजरीवाल उत्तर प्रदेश: पीएम नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर में श्रीलंका के मंत्री नमल राजपक्षे से मुलाकात की यूपी में कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के उद्घाटन समारोह में आज 12 देशों के राजनयिक शामिल हुए मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार दुनिया में जहां-जहां भी बुद्ध के विचारों को आत्मसात किया गया, वहां प्रगति के रास्ते बने: पीएम मोदी उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

IPL 2021: SRH ने DC को दिया 135 रनों का लक्ष्य, शॉ 11 रन बनाकर आउट

SRH ने दिल्ली को दिया 134 रनो का लक्ष्य, दिल्ली को लगा पहला झटका

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 22 Sep 2021, 10:02:14 PM
DelhiCapitals

DC (Photo Credit: @DelhiCapitals)

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स की बेहतरीन गेंदबाजी का ही कमाल है कि सनराइजर्स हैदराबाद को 134 रनों पर रोक दिया है. हैदराबाद का इस सीजन में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. टीम अब तक खेले गये साल मैचो में सिर्फ एक मैच जीत पाई है. जबकि टीम को 6 मैचो में हार का सामना करना पड़ा है. जॉनी बेयरस्टो का लीग से हटना हैदराबाद के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. बेयरस्टो इस सीजन के पहले चरण में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाया. एनरिच नॉर्टे ने डेविड वार्नर को 0 रन पर आउट कर हैदराबाद की बल्लेबाजी को पहले ही ओवर में बैकफुट पर कर दिया. उन्होने चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए 12 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किया. वहीं अक्षर पटेल ने चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए 21 रन देकर दो विकेट झटका. वहीं आवेश खान, मार्कस स्टोनिस और अश्विन ने कीफायती गेंदबाजी की. 

सनाराइजर्स हैदराबाद का मध्यक्रम भी फेल हो गया. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये मनीष पांडे ने 17 रनों की पारी खेली. केदार जाधव तीन रन बनाकर पवेलियन वापस चले गये. जबकि अब्दुल समद ने पारी को कुछ हद तक संभाला. उन्होने 28 रनों की टीम के लिए महत्वपूर्ण पारी खेली. अब्दुल समद के बाद जेसन होल्डर ने 10 रनों का योगदान दिया. होल्डर के आउट होने के बाद राशिद खान ने 19 गेंदो में दो चौके और एक छक्के की मदत से 22 रनों की पारी खेली. जबकि भुवनेश्वर कुमार ने 5 रनों का योगदान दिया. 

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बिना खाता खोले एनरिज नॉर्टजे का शिकार हुए. वार्नर आईपीएल में साल 2016 के बाद पहली बार बिना खाता खोले आउट हुए. इसके साथ ही ऋद्धिमान साहा 18 रन बना कर आउट हुए, साहा इन 18 रनों के साथ आईपीएल में अपना 2000 रन पूरे कर लिए. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलड़ी टी-नटराजन के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई. इस बात की जानकारी एसआरएच के ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई. एसआरएच ने ट्वीटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा कि टी-नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. उन्हें इस वक्त आइसोलेशन में रखा गया है. आगे उन्होने टी-नटराजन के लिए लिखा कि "हम आपके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं, नट्टु". 

First Published : 22 Sep 2021, 09:54:56 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL IPL 2021 DC SRH