News Nation Logo

IPL 2021: भारत में फिसड्डी हुई SRH यूएई में कर सकती है वापसी, इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम किया शामिल

IPL 2021: भारत में फिसड्डी हुई SRH यूएई में कर सकती है वापसी, इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम किया शामिल

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 17 Sep 2021, 05:53:13 PM
11

ipl (Photo Credit: iplt20.com)

नई दिल्ली:

आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज UAE में 19 सितंबर से होने वाला है, भारत में खेले गये पहले चरण में सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन ने अपने फैंस को काफी निराश किया है. पहले चरण में हैदराबाद की टीम ने 7 मुकाबले खेले थे, जिसमें टीम को एक मुकाबले में जीत नसीब हुई है. यही कारण है कि अंकतालिका में टीम अंतिम पायदान पर है. 
हैदराबाद ने पहले चरण मे डेविड वार्नर को कप्तान बनाकर लीग का आगाज किया था. लेकिन लगातार हार के कारण हैदराबाद ने वार्नर को हटाकर टीम की कमान केन विलियम्सन को सौंपी. केन विलियम्सन भी टीम के लिए अभी तक कुछ खास नहीं कर पाये हैं. अब देखना यह है टीम दूसरे चरण में किस तरह का खेल दिखाएगी.
आपको बता दें कि हैदराबाद की मुश्किलें कम होती हुई नहीं दिख रही हैं, टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने दूसरे चरण में लीग से हटने का ऐलान कर दिया है, इस सीजन के पहले चरण में बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होने सीजन के पहले चरण के सात मुकाबलो में 248 रन बनाए थे. बेयरस्टो के टीम में नही खेलने से सलामी बल्लेबाजी की मुश्किल भी खड़ी हो सकती है.
बेयरस्टो के विकल्प को तौर पर टीम जेसन रॉय को मौका दे सकती है. जेसन रॉय टी-20 फॉर्मेट के बेहतरीन खिलाड़ियो में से एक हैं. बात करें जेसन रॉय के आईपीएल अनुभव की तो रॉय आईपीएल में 8 मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 179 रन निकला है. उनके बेस्ट स्कोर की बात करें तो उन्होने आईपीएल में नाबाद 91 रन है. 
वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज टीम के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर एक छोर से बल्लेबाजी का सिलसिला जारी रखेंगे. डेविड वार्नर ने इस सीजन के 6 मुकाबलो में 193 रन बनाया है. आपको बता दें कि पहले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद में काफी बदलाव देखने को मिला। दूसरे चरण में टीम को सुपर फोर में पहुंचना है, तो करिश्माई खेल दिखाना पड़ेगा.  
एक नजर डालते हैं, हैदराबाद टीम पर...
केन विलियमसन (कप्‍तान), डेविड वॉर्नर, अभिषेक शर्मा, बेसिल थंपी, भुवनेश्‍वर कुमार, मनीष पांडे, मोहम्‍मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी नटराजन, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मिचेल मार्श, जेसन होल्‍डर, अब्‍दुल समद, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान, जगदीश सुचित, शेरफेन रदरफोर्ड.

First Published : 17 Sep 2021, 05:53:13 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.