logo-image

IPL में जीत के बाद वॉर्नर ने बांधे केन विलियमसन के तारीफों के पुल

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम के बल्लेबाज केन विलियमसन की जमकर तारीफ की है. विलियम्सन के अर्धशतक की बदौलत ही हैदराबाद ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी

Updated on: 07 Nov 2020, 12:41 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी टीम के बल्लेबाज केन विलियमसन की जमकर तारीफ की है. विलियम्सन के अर्धशतक की बदौलत ही हैदराबाद ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी. विलियम्सन को नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

 

मैच के बाद वार्नर ने कहा केन हमारी संपत्ति हैं. वह वहां खड़े रहे और दबाव में अच्छी पारी खेली. विलियम्सन ने 44 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाए और शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद को छह विकेट से जीत दिलाई. उन्होंने जेसन होल्डर के साथ 65 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद को दूसरे क्वालीफायर में पहुंचायाविलियम्सन ने कहा नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल होता है और यहां कैसे खेलना है ये काफी हद तक इस बात पर निर्भर करता है कि विकेट कैसी है. होल्डर के कुछ शॉट्स ने उनकी मदद की. खिलाड़ियों ने बेहतरीन मुकाबला किया. वो मुझसे ज्यादा शांत हैं. टीम में जो हरफनमौला खिलाड़ी का रोल है वह उन्होंने बखूबी निभाया है.

 

एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी और रोमांचक मैच में केन विलियमसन ने अहम योगदान दिया और हाफ सुंचेरी लगाकर टीम को क्वालीफायर में पहुंचाया. अब 8 तारीख को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हैदराबाद को मुकाबला करना है.