logo-image

IPL: SRH को लगा बड़ा झटका, Simon Katich ने दिया इस्तीफा

सूत्रों के मुताबिक साइमन कैटिच  IPL ऑक्शन में फ्रेंचाइजी की नीतियों से खुश नहीं थे, जिस वजह से उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. ये पहली बार नहीं है जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खबरों में आई है.

Updated on: 18 Feb 2022, 02:49 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) की नीलामी हो चुकी है. लेकिन जहां एक तरफ सभी टीमें खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने का एक तरफ जश्न मना रही हैं वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए एक दुखद खबर सामने आई है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के असिस्टेंट कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) ने इस्तीफा दे दिया है. साइमन कैटिच के इस्तीफे के बाद से सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. सूत्रों के मुताबिक साइमन कैटिच  IPL ऑक्शन में फ्रेंचाइजी की नीतियों से खुश नहीं थे, जिस वजह से उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. ये पहली बार नहीं है जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खबरों में आई है.

इसके पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी विवादों के घेरे में आ चुकी है. पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर आईपीएल के बीच में ही कप्तानी से हटा दिया था. जिसके बाद से ट्रेवर बेलिस और ब्रैड हैडिन भी अपना पद छोड़ चुके हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस ऑक्शन में 20 खिलाड़ियों को शामिल किया है. पिछले साल टीम का प्रदर्शन वैसा नहीं था जिसकी दर्शकों को उम्मीद थी. 

यह भी पढ़ें : IND vs WI T20: नीलामी में 50 गुना कीमत पर बिका यह खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने विंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को 10.75 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है. इस फ्रेंचाइजी ने बॉलिंग ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा है. हालांकि इस साल सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीद है.