News Nation Logo
Banner

साइमन डुल ने भारतीय फैंस से माफी मांगी, कहा - आपको छोड़कर जा रहा हूं

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अब सभी विदेशी खिलाड़ी भी अपने अपने घर लौट रहे हैं, वहीं दुनियाभर से कमेंट्री के लिए आए खिलाड़ी  भी अब स्वदेश रवाना हो रहे हैं.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 06 May 2021, 01:58:16 PM
Sorry to leave you in such trying times Doull to Indian fans

Sorry to leave you in such trying times Doull to Indian fans (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

IPL 2021 : आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अब सभी विदेशी खिलाड़ी भी अपने अपने घर लौट रहे हैं, वहीं दुनियाभर से कमेंट्री के लिए आए खिलाड़ी  भी अब स्वदेश रवाना हो रहे हैं. जिस देश के लिए सीधे फ्लाइट नहीं मिल रही है, वहां के खिलाड़ी दूसरे रास्तों से लौट रहे हैं. इस बीच न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर साइमन डुल ने आईपीएल स्थगित होने के बाद भारत के लोगों के लिए एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा है. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद  साइमन डुल को स्वदेश लौटना पड़ा है. साइमन डुल ने टिवटर पर लिखा है कि प्रिय भारत, आपने मुझे इतने सालों में ढेर सारा प्यार दिया है और मैं माफी चाहता हूं कि आपको इस मुश्किल समय में छोड़कर जा रहा हूं. जो लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं उनके और उनके परिवार के लिए मेरी दिल से प्रार्थना है. सुरक्षित रहने के लिए आप जो कर सकते हैं, वो करें. अगली बार तक के लिए ध्यान रखें.साइमन डुल आईपीएल में भाग लेने वाले न्यूजीलैंड के कई सदस्यों में से एक थे. उनके अलावा टूनामेंट में केन विलियम्सन, काइल जेमिसन और ट्रेंट बाउल्ट जैसे कुछ शीर्ष कीवी खिलाड़ी भाग ले रहे थे. बीसीसीआई ने विभिन्न टीमों में कोरोना वायरस मामला सामने आने के बाद मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्थगित कर दिया था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : श्रीलंका और मालदीव जाएंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, BCCI ने लिया बड़ा फैसला

साइमन डुल को अक्सर आपने अंग्रेजी की कमेंट्री करते हुए सुना होगा. साइमन डुल के अलावा भी जो कमेंटेटर दुनियाभर से आए हैं, वे भी अब अपने अपने देश लौट रहे हैं. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले खिलाड़ी अभी अपने देश नहीं लौट पाएंगे. वहां की सरकार ने विदेशी फ्लाइट आने पर प्रतिबंध लगा रखा है. इसलिए बीसीसीआई ने व्यवस्था की है कि वे या  तो श्रीलंका जा सकते हैं या फिर मालदीव रवाना हो सकते हैं. जब बीसीसीआई फिर से आईपीएल के नए शेड्यूल का ऐलान करेगी, तो ये सभी फिर आ सकते हैं. इस बीच बीसीसीआई आगे की प्लानिंग बनाने की तैयारी में जुटी हुई है. 

First Published : 06 May 2021, 01:58:16 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 IPL 14 BCCI

वीडियो