logo-image

IPL 2022: इस खिलाड़ी ने लपका शानदार कैच, रैना कर उठे तारीफ!

गुजरात अपनी पारी खेल रही है और लक्ष्य का पीछा कर रही है. लेकिन आपको बता दें जब लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) अपनी पारी खेल रही थी तभी शुभमन गिल ने काफी शानदार कैच पकड़ा.

Updated on: 28 Mar 2022, 11:02 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (ipl 2022) का आगाज पहले ही हो चुका है और लखनऊ (LSG) की टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के साथ अपना चौथा मुकाबला खेल रही है. लखनऊ की टीम ने गुजरात टाइटंस को कैसे- तैसे अपनी पारी को संभालते हुए 159 रन का लक्ष्य दिया है. गुजरात अपनी पारी खेल रही है और लक्ष्य का पीछा कर रही है. लेकिन आपको बता दें जब लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) अपनी पारी खेल रही थी तभी शुभमन गिल ने काफी शानदार कैच पकड़ा. दरसल यह बात तब की है जब लखनऊ ने अपनी पारी के दौरान दो विकेट गवां दिए थे. उस समय एविन लुईस (Ewin Lewis) क्रीज पर मौजूद थे और गेंद वरुण एरोन (Varun Aaron) के हाथ में थी. 

उस दौरान एविन लुईस ने अपना बल्ला उठाकर छक्का लगाने की कोशिश की. तभी गेंद हवा में उछलकर सीधा शुभमन गिल (Shubhman Gill) के हाथ में साइड से जा ही रही थी की उन्होंने कैच को लपक लिया. इस कैच को पकड़ने के लिए शुभमन गिल को काफी लम्बी छलांग भी लगानी पड़ी.

यह भी पढ़ें : SRHvsRR : क्या राशिद खान के बिना जीत पाएंगे, ये है हैदराबाद और राजस्थान की प्लेइंग 11

यह कैच इतना शानदार था कि खुद सुरेश रैना को कपिल देव का साल 1983 के विश्व कप में लिया गया विव रिचर्ड्स का कैच याद आ गया. और उन्होंने अपनी कमेंट्री में भी इस बात का जिक्र कर दिया. हालांकि शुभमन गिल का कैच भी कुछ ऐसा ही शानदार था. हालांकि मुकाबला अभी चल रहा है. कौन सी टीम यह मुकाबला जीतेगी यह देखना काफी दिलचस्प  होने वाला है.