logo-image

Shubman Gill and Elon Musk : गिल ने एलोन मस्क से की ये गुजारिश, तुरंत आया रिप्लाई!

Shubman Gill appeals to Elon Musk : गिल ने भी ट्विटर पर एलन मस्क एक गुजारिश कर दी है.

Updated on: 30 Apr 2022, 11:45 AM

नई दिल्ली :

Shubman Gill appeals to Elon Musk : जब से एलन मस्क ने Twitter को खरीदा है तभी से लोग ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. सभी एलन मस्क को टैग करके ये बता रहे हैं कि अब आप इसे खरीद लीजिए. इस लिस्ट में भारत के युवा बल्लेबाज और गुजरात टाइटंस (GT) के शानदार खिलाड़ी शुभमन गिल का नाम भी जुड़ गया है. गिल ने भी ट्विटर पर एलन मस्क एक गुजारिश कर दी है.

मामला यह है कि रात शुभमन गिल ने ट्विटर पर एलन मस्क से कहा कि आप ट्विटर के जैसे स्विगी को भी खरीद लीजिए जिससे की डिलीवरी समय पर आए. हालांकि एलन मस्क की तरफ से इस पर कोई रिप्लाई नहीं आया लेकिन स्विगी का रिप्लाई तुरंत आया. जिसमें उन्होंने कहा कि आपकी जो भी समस्या है आप हमें मैसेज करें. हम उसका निदान जल्द ही करेंगे. ऐसे कई किस्से सोशल मीडिया ट्विटर पर दिखाई दे रहे हैं. जिसमें कई बड़ी हस्तियां एलन मस्क को टैग करके अपनी बात सामने रख रहे हैं कि ट्विटर के बाद अब आपको इसे खरीद लेना चाहिए.

शुभमन गिल की बात करें तो गिल आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के साथ खेल रहे हैं. और एक शानदार प्रदर्शन इनकी टीम कर रही है. गुजरात टाइटंस अभी तक नंबर वन टीम बनी हुई है और उम्मीद है कि जिस तरीके से इस टीम का प्रदर्शन रहा है आईपीएल 2022 की सरताज ये बन जाए.