logo-image

IPL 2022: श्रेयस अय्यर के सामने होगी विराट चुनौती, कैसे पार करेंगे बाधा!

KKR vs RCB IPL 2022 : बेंगलुरु टीम ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी. गेंदबाजी के मोर्चे पर टीम पीछे रह गयी थी. कल देखते हैं कि कौन सी टीम बाजी मारते हैं. 

Updated on: 29 Mar 2022, 08:40 PM

नई दिल्ली :

KKR vs RCB IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. सभी टीमों ने अपना-अपना पहला मैच खेल लिया है. आईपीएल विश्व में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टी20 लीग है. साथ ही ना सिर्फ भारतीय खिलाड़ी बल्कि विदेशी प्लेयर्स खेलना चाहते हैं. अगर बात आईपीएल में कोलकाता के सफर की बात करें तो पहला मैच कोलकाता की टीम ने अपने नाम किया था. कोलकाता की टीम ने पिछले साल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट्स से हरा दिया था. कोलकाता की टीम का दूसरा मैच कल बेंगलुरु के साथ है. 

पहले मैच में रहाणे ने शानदार शुरुआत की थी उन्होंने 44 रन बनाए थे. वहीं श्रेयस अय्यर ने टीम को जीत दिलाने के लिए मैच फिनिश करके आए थे. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की थी. उमेश यादव ने 4 ओवर में 20 रन बनाए थे साथ ही 2 विकेट्स अपने नाम किए थे.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि श्रेयस अय्यर के सामने धोनी की जगह विराट कोहली होंगे। साथ में फाफ डुप्लेसी की भी चुनौती होगी. बेंगलुरु टीम ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी. गेंदबाजी के मोर्चे पर टीम पीछे रह गयी थी. कल देखते हैं कि कौन सी टीम बाजी मारते हैं.