logo-image

IPL 2022 :श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इस खिलाड़ी को बताया भविष्य का स्टार, बांधे तारीफों के पुल

रिंकू (Rinku Singh) के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अय्यर ने उनकी सराहना की और मैच समाप्त के बाद कहा, मैं ड्रेसिंग रूम में अपने साथियों से बात कर रहा था.

Updated on: 03 May 2022, 04:58 PM

मुंबई:

IPL 2022 KKR player Rinku Singh: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार शुरुआत के बाद लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि 2 मई को केकेआर (KKR) ने एक बार की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर लगातार छठी हार से बचने में सफल रही. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच जीत के बाद केकेआर (KKR) के खिलाड़ी अब पूरी तरह जोश में हैं. इस मैच में पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनते हुए केकेआर (KKR) की गेंदबाज टिम साउदी 2 और उमेश यादव, शिवम मावी और अनुकुल रॉय के एक-एक विकेट किया. जबकि इस आईपीएल (IPL) सीजन में तूफानी बल्लेबाजी कर रहे जोश बटलर (Jos Buttler) को सस्ते में आउट कर टीम को 152 रन से आगे नहीं बढ़ने दिया.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

जवाब में केकेआर की टीम 32 रन पर ही 2 विकेट गंवा चुकी थी, लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), नीतीश राणा (Nitish Rana) और रिंकू सिंह (Rinku Singh) की 23 गेंदों में 42 रन की तेजतर्रार पारी ने टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण निभाई. इस बीच केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रिंकू के 42 रन की पारी को लेकर जमकर सराहना की है. रिंकू (Rinku Singh) के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अय्यर ने उनकी सराहना की और मैच समाप्त के बाद कहा, मैं ड्रेसिंग रूम में अपने साथियों से बात कर रहा था.

श्रेयस ने कहा, जिस तरह से रिंकू सिंह (Rinku Singh) अपना दूसरा या तीसरा गेम खेल रहे हैं, वह दबाव की स्थिति में भी शांत है, यह शानदार है. कठिन परिस्थिति में नीतीश राणा के साथ साझेदारी का निर्माण करना कुछ ऐसी चीज है जिसकी हमें प्रशंसा करनी चाहिए और वह फ्रैंचाइज़ी के भविष्य के लिए एक बड़ी संपत्ति है. अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, जिस तरह से रिंकू सिंह (Rinku Singh) पहले गेम से शुरुआत की है, वह एक नए खिलाड़ी की तरह नहीं दिखता है. KKR 10 मुकाबलों में 8 अंकों के साथ प्लेऑफ की रेस में बना हुआ है.