logo-image

Shimron Hetmyer : राजस्थान को बड़ा झटका, IPL के बीच में ही छोड़ दिया यह दिग्गज खिलाड़ी 

हेटमायर (Shimron Hetmyer) इस सीजन में टीम के लिए सबसे बड़ा मैच विनर साबित हो रहा था. आने वाले मुकाबलों में राजस्थान को इस खिलाड़ी की कमी खलने वाली है.

Updated on: 08 May 2022, 11:31 AM

मुंबई:

Shimron Hetmyer : राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक और मध्यक्रम के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर (Shimron Hetmyer) ने अपने पहले बच्चे के जन्म (Baby Birth) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) को तत्काल छोड़ने का फैसला किया है. हेटमायर (Shimron Hetmyer) और उनकी पत्नी निर्वाणी अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करने के लिए तैयार हैं. राजस्थान रॉयल्स ने रविवार यानी 8 मई को तड़के पोस्ट किया कि गुयाना के क्रिकेटर अपने देश वापस चले गए हैं, लेकिन वहां से लौटते ही वह राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ वापस जुड़ जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL में लौट आए खतरनाक क्रिस गेल (Chris Gayle), अब होगा असली खेल

हेटमायर (Shimron Hetmyer) इस सीजन में टीम के लिए सबसे बड़ा मैच विनर साबित हो रहा था. आने वाले मुकाबलों में राजस्थान को इस खिलाड़ी की कमी खलने वाली है. राजस्थान ने उनके जाने का एक वीडियो अपलोड (video upload) किया है जहां हेटमायर के साथी इस खुशी के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. हेटमेयर ने बताया कि बच्चे केवल एक बार पैदा होते हैं. यही कारण है कि उन्होंने इन महत्वपूर्ण समय में अपनी पत्नी और परिवार के साथ रहना चुना है. 

रॉयल्स ने एक बयान में कहा कि वे हेटमायर की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और उनकी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. शिमरोन हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए आज तड़के गुयाना वापस आ गए हैं. हम उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं उनके और उनकी पत्नी निर्वाणी (Nirvani) के साथ हैं. हम उम्मीद करते हैं कि हेटमायर फिर मुंबई लौटेंगे और आईपीएल 2022 में अपने शेष मैचों के लिए राजस्थान की ओर से फिर से खेलेंगे. ऑल द बेस्ट, हेटी. . एक पिता के रूप में इस बार हम आपके वापस आने के लिए बेताब हैं.'


राजस्थान रॉयल्स (RR) को खलेगी कमी

इस सीजन में हेटमायर (Shimron Hetmyer) के लिए एक बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं. शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 8.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने अभी तक इस सीजन में 11 मैच खेले हैं. उन्होंने इन मैचों में 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं. आने वाले मैचों में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को इस खिलाड़ी की कमी खलने वाली है. हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में भी 16 गेंदों पर नाबाद 31 रन की पारी खेली थी.