logo-image
लोकसभा चुनाव

Shikhar Dhawan : IPL के बीच क्यों इमोशनल हुए शिखर धवन, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Shikhar Dhawan : पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त सोसल मीडिया पर काफी छाया हुआ है...

Updated on: 17 Apr 2024, 05:54 PM

नई दिल्ली:

Shikhar Dhawan : आईपीएल 2024 में शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. हालांकि, 100% फिट ना होने के चलते वह पिछला मैच नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह सैम करन ने टीम की कमान संभाली थी. आईपीएल के बीच धवन को अपने बेटे जोरावर की याद आई है. उन्होंने अपने बेटे के लिए सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Shikhar Dhawan ने शेयर किया पोस्ट

शिखर धवन अपने बेटे जोरावर को कितना मिस करते हैं, ये तो सभी जानते हैं, क्योंकि वह समय-समय पर सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी चीजें पोस्ट करते रहते हैं. वह कभी जोरावर के साथ वाली पुरानी फोटोज शेयर करते हैं, तो वहीं कभी लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखते हैं. अब आईपीएल 2024 के बीच धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 2 फोटोज शेयर की हैं, पहली फोटो में उन्होंने हाथ में जर्सी पकड़ी है, जिसके पीछे जोरावर लिखा हुआ है और दूसरी फोटो में जोरावर नाम की जर्सी उन्होंने पहन रखी है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- तुम हमेशा मेरे साथ हो, मेरे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

आयशा ये हो चुका है धवन का तलाक

शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा तलाकशुदा और 2 बच्चों की मां थी. लेकिन, धवन ने इस रिश्ते के लिए अपने परिवार को मनाया और हिंदू रीति-रिवाज से बड़े ही धूम-धाम से शादी की थी. मगर, वक्त के साथ उनकी शादी कमजोर पड़ने लगी और 8 साल बाद उनका तलाक हो गया. पिछले साल दिल्ली की एक अदालत ने 38 वर्षीय धवन को उनकी अलग हुई पत्नी द्वारा उनके साथ की गई क्रूरता के आधार पर तलाक दे दिया. तलाक के बाद से आयशा ऑस्ट्रेलिया में ही रहती हैं और बेटा जोरावर भी उन्हीं के साथ रहता है. क्रिकेटर के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर मालूम पड़ता है कि वह लंबे वक्त से बेटे जोरावर से नहीं मिले हैं. 

ये भी पढ़ें : प्यार से तलाक तक...कैसे 10 साल बड़ी तलाकशुदा आयशा पर फिदा हो गए थे धवन

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे