logo-image

KKR vs DC: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें (IPL) सीजन में अपने अगले मैच में यहां शेख जाएद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से भिड़ेगी.

Updated on: 25 Oct 2020, 12:26 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें (IPL) सीजन में अपने अगले मैच में यहां शेख जाएद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से भिड़ेगी. कोलकाता अंक तालिका में चौथे स्थान पर है और उसकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें पूरी तरह से बरकरार हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इससे पहले मैच में दिल्ली को जीत मिली थी. इन दोनों के पिछले मैचों की बात की जाए तो, कोलकाता को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने हराया था और दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब ने मात दी थी. यहां

ये भी पढ़ें- IPL 2020: धोनी हुए मायूस...बताया क्यों हार गए मैच


शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

आईपीएल के कुछ मुकाबलों में पिच धीमी देखने को मिली रही है लेकिन अबु धाबी में 160 से 170 का स्कोर अब वीनिंग टारगेट बन पा रहा है. अब पिच सूख रही है तो टॉस काफी अहम होने वाला है. पिछला मैच इस मैदान पर कोलकाता नाइट राइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुआ था. जिसमें केकेआर ने पहले बल्लेबाजी की थी और सिर्फ 84 रन बनाए थे. दूसरी ओर दिल्ली ने इस मैदान पर पिछले मैच में हारा का सामना किया था. केकेआर के लिए मुकाबला काफी अहम है क्योंकि प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए उन्हें ये मैच जीतना होगा.

ये भी पढ़ें- MI vs CSK: इन बड़ी गलतियों के कारण हारी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 42वां मैच होने वाला है और यहां से बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 32 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 5 किमी की चलने वाली हैं.