logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahrukh Khan : गौरी को लगाया गले, तो गंभीर को किया किस, KKR की जीत पर शाहरुख खान के सेलिब्रेशन ने लूटी महफिल

Shahrukh Khan Celebration : कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्रॉफी जीतने के बाद शाहरुख खान खुशी से झूम उठे. उनके सेलिब्रेशन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है...

Updated on: 26 May 2024, 11:22 PM

नई दिल्ली:

Shahrukh Khan Celebration : आईपीएल 2024 के फाइनल मैच को एकतरफा अंदाज में जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. कोलकाता ने फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को कोई मौका नहीं दिया और टूर्नामेंट में तीसरी बार चैंपियन बनी. केकेआर का विनिंग शॉट लगते ही स्टैंड्स में मौजूद शाहरुख खान अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए और वहां मौजूद गौरी खान को गले लगाकर जश्न मनाते दिखे. उनके इस दिल खोल सेलिब्रेशन की चारों तरफ खूब चर्चा हो रही है. 

Shahrukh Khan का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले गए फाइनल मैच में वेंकटेश अय्यर ने विनिंग शॉट लगाया और उधर स्टैंड्स में बैठे KKR के ओनर शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने इस मूमेंट को फैंस के लिए भी स्पेशल बना दिया. किंग खान ने बगल में बैठीं गौरी खान को तुरंत जोर से गले लगाया और कुछ पल तक ऐसे ही रहे. कैमरे ने किंग खान के इस सेलिब्रेशन मूमेंट को कैप्चर किया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

परिवार के साथ स्टैंड में जश्न मनाने के बाद शाहरुख मैदान पर आए और उन्होंने गौतम गंभीर को फॉरहेड पर किस किया. इतना ही नहीं बाकी खिलाड़ियों को भी उन्होंने जीत की बधाई दी. बता दें, केकेआर ने तीसरी बार ट्रॉफी उठाई है. 

मास्क लगाए दिखे किंग खान

आईपीएल 2024 का फाइनल मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर खिताबी जीत दर्ज की. इस मैच के दौरान शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे. लेकिन, वह इस दौरान मुंह पर मास्क लगाए दिखे, जिसे देखकर फैंस काफी परेशान हो गए थे. असल में, बुधवार को शाहरुख हीटवेव का शिकार हुए थे, जिसके चलते उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में वह सेल्फ केयर के लिए मास्क लगाकर मैच देखने आए. हालांकि, मैच खत्म होने के बाद उन्होंने मास्क निकाल दिया और पूरी टीम के साथ खुलकर जश्न मनाया. 

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे