logo-image

Shah Rukh Khan : गौतम गंभीर को क्यों KKR ने फिर किया टीम में शामिल? शाहरुख खान ने बताई असली वजह

Shah Rukh Khan On Gautam Gambhir : शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडिल पर ASK SRK सेशन शुरू किया, जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि आखिर गौतम गंभीर को वापस क्यों लाया गया है? इसपर किंग खान ने साफ जवाब दिया कि वो हमारा ही कैप्टन है...

Updated on: 22 Nov 2023, 06:54 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan On Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले गौतम गंभीर की कोलकाता नाइट राइडर्स में वापसी हो गई है. मंगलवार को जैसे ही ये खबर सामने आई केकेआर के फैंस खुश हो गए. अब केकेआर के सहमालिक शाहरुख खान का रिएक्शन भी सामने आ गया है. असल में, शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडिल पर ASK SRK सेशन शुरू किया, जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि आखिर गौतम गंभीर को वापस क्यों लाया गया है? इसपर किंग खान ने साफ जवाब दिया कि वो हमारा ही कैप्टन है...

क्या बोले Shah Rukh Khan?

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने बतौर मेंटॉर साथ जोड़ा है. 22 नवंबर को ये खबर सामने आई है और फैंस के अतरंगी रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. मगर, इस बीच आस्क एसआरके सेशन में शाहरुख खान से जब एक यूजर ने पूछा कि आखिर गंभीर को अपनी टीम में शामिल क्यों किया है? इसके जवाब में Shah Rukh Khan ने लिखा- क्योंकि गौतम गंभीर हमारा अपना है. केकेआर का कप्तान है और परिवार है.

 इससे पहले शाहरुख खान ने गंभीर की वापसी पर कहा था कि, "गौतम हमेशा परिवार का हिस्सा रहे हैं और यह हमारे कप्तान हैं जो एक मेंटर के रूप में एक अलग अवतार में घर वापस आ रहे हैं. उनकी बहुत कमी महसूस की गई और अब हम सभी चंदू सर और गौतम से उम्मीद करते हैं कि वे कभी हार न मानने वाली भावना और खेल भावना पैदा करें, टीम केकेआर के साथ जादू बिखेरें."

ये भी पढ़ें : Gautam Gambhir : लखनऊ का साथ छोड़ KKR में क्यों लौटे गौतम गंभीर? खुद पोस्ट कर बताई वजह

गौतम गंभीर 2011 से 2017 तक कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे थे. इस दौरान उन्होंने 2 बार टीम को ट्रॉफी जिताई. मगर, फिर वह KKR से अगल हो गए थे. इसके बाद उन्होंने दिल्ली का नेतृत्व भी किया. वहीं, साल 2022 में नई फ्रैंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपना मेंटॉर चुना था. मगर, अब खुद सोशल मीडिया पोस्ट से गंभीर ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स का साथ छोड़ दिया है और अब IPL 2024 में गंभीर एक बार फिर केकेआर के खेमे में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 में मुंबई के लिए खेलेंगे हार्दिक और गुजरात की कप्तानी करेंगे रोहित शर्मा!