logo-image

पहलवान सतेंदर मलिक ने माना कुश्ती महासंघ का फैसला, रेफरी को जड़ा था थप्पड़

भारतीय पहलवान सतेंदर मलिक एक कुश्ती के मैच के दौरान रेफरी के साथ मारपीट की और थप्पड़ भी जड़ दिया. जिसके बाद भारतीय कुश्ती महासंघ की ओर से बड़ा फैसला लिया गया है.

Updated on: 25 May 2022, 11:46 PM

नई दिल्ली:

भारतीय पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik)  ने द्वारा एक कुश्ती मैच के दौरान रेफरी के साथ मारपीट के मामले में कुश्ती महासंघ की ओर से बड़ा फैसला लिया गया है. पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने भारतीय कुश्ती महासंघ का फैसला भी मान लिया है. दरअसल, हाल ही में भारतीय पहलवान सतेंदर मलिक एक कुश्ती के मैच के दौरान रेफरी के साथ मारपीट की और थप्पड़ भी जड़ दिया. जिसके बाद भारतीय कुश्ती महासंघ की ओर से बड़ा फैसला लिया गया है. 

आपको बता दें कि बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स के ट्रायल्स के दौरान पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने फाइनल मैच हारने के बाद रेफरी पर हमला कर दिया. इस मुकाबले में जगबीर सिंह (Jagbeer Singh) रेफरी थे. मैच हारने के बाद पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) रेफरी के साथ मारपीट की और और थप्पड़ भी जड़ दिया. 

पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने कहा कि यह स्पष्ट है कि रेफरी (जगबीर सिंह) ने लड़ाई शुरू की. इस घटना के तुरंत बाद मैं घर लौट आया. यह घटना करीब 200 पहलवानों के सामने घटी. मुझे भारतीय कुश्ती महासंघ का फैसला मानना ​​होगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: ये युवा खिलाड़ी जीत सकते हैं इमर्जिंग प्लेयर ऑफ़ द ईयर अवॉर्ड

जबकि मैच रेफरी जगबीर सिंह (Jagbeer Singh) की मानें तो उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ अपना फैसला सुनाया था, लेकिन पहलवान सतेंदर मलिक ने मुझे अपशब्द कहे थे. सतेंदर मलिक ने मुझे गालियां दीं थीं. मैंने कोई गलत फैसला नहीं दिया था. उन्होंने आगे कहा कि मैं सतेंदर मलिक को माफ करने के लिए तैयार हूं. अगर वह अपनी गलती के लिए मुझसे माफी मांग ले तो.