News Nation Logo

मैच से पहले CSK के कैंप में सलमान खान ने ली एंट्री!

सबसे मजेदार बात यह है कि चेन्नई सुपर किंग्स में सलमान खान की एंट्री हो गई है. आप सोच रहे होंगे की ये बॉलीवुड इंडस्ट्री वाले सलमान खान चेन्नई सुपर किंग्स के साथ क्या कर रहे हैं.

Written By : Radha Agrawal | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 17 Apr 2022, 11:41:37 AM
CSK

CSK (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

चेन्नई सुपर का आज एक एहम मुकाबला खेला जाना है. आज शाम 7. 30pm बजे चेन्नई सुपर किंग्स हार्दिक पांड्या वाली कप्तानी टीम गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी. जहां एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स आज अपना दूसरा मुकाबला जीतने की कोशिश करेगी वहीं हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम आज के मुकाबले में चाहेगी की आज जीत हासिल कर पॉइंट्स टेबल में नंबर वन पर बनी रहे. लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि चेन्नई सुपर किंग्स में सलमान खान की एंट्री हो गई है. आप सोच रहे होंगे की ये बॉलीवुड इंडस्ट्री वाले सलमान खान चेन्नई सुपर किंग्स के साथ क्या कर रहे हैं.

लेकिन आपको बता दें कि ये सलमान खान बॉलीवुड के अभिनेता नहीं बल्कि खिलाड़ी है. क्रिकेटर सलमान खान खान ने अपने ब्यान में बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के  मैनेजमेंट का कॉल आया था और उन्हें बतौर नेट बॉलर टीम में लेने के लिए प्रस्ताव दिया. जिसके बाद उन्होंने अपने पिता जी से राय बात कर इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया. फिलहाल सलमान खान अपने इस डिसीजन से काफी खुश है. और उन्हें उम्मीद है कि वे अगर अपने प्रदर्शन से जडेजा और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खुश कर लेते हैं तो उनको आने वाले सालों में चेन्नई की तरफ से खेलने का भी मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें : GT vs CSK : धोनी के समाने होगी हार्दिक की चुनौती, ये है प्लेइंग 11!

आपकोप बता दें प्रशांत सोलंकी भी एक वक्त पर चेन्नई की टीम में नेट बॉलर के रूप में सलेक्ट किए गए थे और अब उन्हें टीम में भी जगह मिली. इसी तरह सलमान को भी उम्मीद है कि उन्हे भी जगह जरुर मिलेगी. रविवार शाम चेन्नई की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से होनी है. इस भिड़ंत में कौन सी टीम आज का मुकाबला जीतेगी यह देखना काफी दिलचस्प होगा. 

First Published : 17 Apr 2022, 11:41:37 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.