News Nation Logo
Banner

मुंबई इंडियंस की जीत पर खुश क्रिकेट के भगवान, जानिए तारीफ में ट्विटर पर क्या लिखा

पहले क्‍वालिफायर में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 131 रन बनाए जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने 9 गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 09 May 2019, 09:31:39 AM
File Pic

File Pic

नई दिल्ली:

7 मई की रात मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बीच हुए मुकाबले में मुंबई की जीत पर मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने खुशी जताते हुए ट्विटर पर स्पिन गेंदबाजों और सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की जमकर तारीफ की. सचिन तेंदुलकर ने सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बेहतरीन परफॉर्मेंस पर चर्चा करते हुए लिखा कि खासतौर पर स्पिन गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और उसके बाद सूर्य कुमार ने 54 गेंदों पर 71 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को शानदार जीत दिला दी.

सचिन तेंदुलकर ने सूर्य कुमार की ईशान किशन (28) के साथ हुई चौथे विकेट के लिए 59 गेंदों में 80 रनों की साझेदारी की भी तारीफ की. आपको बता दें कि मंगलवार की शाम को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) ने मंगलवार को आईपीएल (IPL) के पहले क्‍वालिफायर में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 131 रन बनाए जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने 9 गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें -CSK को हराने के बाद हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कही ये बात

इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस ने बनाया ये खास रिकॉर्ड
अब तक एम ए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के खिलाफ आईपीएल (IPL) की सभी टीमों ने कुल मिलाकर 49 मैच खेले हैं और सिर्फ 10 बार ही चेन्नई को हरा पाईँ हैं इनमें से 6 मैच अकेले मुंबई इंडियंस ने जीते हैं. मंगलवार को आईपीएल के पहले क्‍वालिफायर में मुंबई ने चेन्‍नई के खिलाफ चेपक में लगातार छठी जीत दर्ज की. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपने होमग्राउंड पर अप्रैल 2010 के बाद से मुंबई के खिलाफ मैच नहीं जीत सकी है.

First Published : 09 May 2019, 09:31:39 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो